मोदी ने दी जेल भेजने की धमकी, तो तेजस्वी बोले 'बिहारी गुजराती से डरता नहीं...एक बार हाथ लगाकर दिखाइए |

मोदी ने दी जेल भेजने की धमकी, तो तेजस्वी बोले ‘बिहारी गुजराती से डरता नहीं…एक बार हाथ लगाकर दिखाइए

Tejashwi yadav on pm modi: पटना में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व RJD नेता तेजस्वी यादव ने PM मोदी की टिप्पणी पर कहा, "...बिहारी गुजराती से डरता नहीं है। यह झारखंड और दिल्ली नहीं है, एक बार हाथ लगाकर तो दिखाइए।

Edited By :   Modified Date:  May 25, 2024 / 09:33 PM IST, Published Date : May 25, 2024/9:31 pm IST

Tejashwi yadav on pm modi: काराकाट (बिहार): PM नरेंद्र मोदी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, “…मैं आज बिहार के लोगों को एक और गारंटी दे रहा हूं जिन्होंने बिहार के गरीबों को लूट कर नौकरी के बदले ज़मीन लिखवाई है। कान खोल कर सुन लो उनका भी जेल जाने का काउंट डाउन शुरू हो चुका है…”

जिसके बाद पीएम मोदी की बात पर पलटवार करते हुए पटना में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व RJD नेता तेजस्वी यादव ने PM मोदी की टिप्पणी पर कहा, “…बिहारी गुजराती से डरता नहीं है। यह झारखंड और दिल्ली नहीं है, एक बार हाथ लगाकर तो दिखाइए। बिहारी किसी से डरता नहीं है, हमारे भगवान कृष्ण का जन्म ही जेल में हुआ है। एक 75 साल के बुजुर्ग एक 34 साल के नौजवान को धमकी दे रहे हैं कि हमें चुनाव हराओगे तो हम तुम्हें जेल भेज देंगे…जनता फैसला करेगी…”

वहीं पाटलिपुत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “मोदी के लिए संविधान सर्वोपरि है। मोदी के लिए बाबा साहब अंबेडकर की भावना सर्वोपरि है। INDI गठबंधन को अपने वोटबैंक की गुलामी करनी है तो करें। उनको वहां जाकर मुजरा करना है तो भी करें। मैं SC, ST OBC के आरक्षण के साथ डटकर खड़ा हूं, खड़ा रहूंगा।”

वहीं एक अन्य बयान में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, “जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ रहा है, प्रधानमंत्री की भाषा में भारी गिरावट आ रही है। वे ऐसी भाषा बोल रहे हैं जो उनके समर्थकों को भी अच्छी नहीं लग रही है। प्रधानमंत्री से पूछिए कि हमने लगभग पांच बार जाति आधारित जनगणना करवाने के लिए उन्हें पत्र लिखा। हमने खुद प्रधानमंत्री से एक घंटा बात की फिर उन्होंने लिखित में मना कर दिया। फिर भी हमारी 17 महीने की सरकार ने जाति आधारित गणना करवाई। ये वही पीएम मोदी हैं जिन्होंने सुप्रीम कोर्ट में आरक्षण को खत्म करने का प्रयास किया था। गुजरात में 25 मुसलमान जातियों को आरक्षण मिला है। मंडल कमीशन की सिफारिशों के बाद ये आरक्षण मिलना शुरू हुआ है। प्रधानमंत्री के धमनी में ही OBC, SC-ST के आरक्षण का विरोध है।

read more:  Gujarat Rajkot Fire: मॉल के गेमिंग जोन में भीषण आग लगने से 24 लोगों की मौत, पुलिस ने गेम जोन के मालिक को किया गिरफ्तार

read more:  Gujarat Gaming Zone Fire Update : मॉल के गेमिंग जोन में खेल रहे थे बच्चे, तभी अचानक भड़की आग, थम हई 24 लोगों की थम गई सांसे