Amit Shah's visit to Bhopal cancelled

अमित शाह का भोपाल दौरा रद्द, कल होने वाली प्रेस कांफ्रेंस भी कैंसिल, देखें संशोधित कार्यक्रम

Amit Shah's visit to Bhopal cancelled: शाह भोपाल में प्रेसवार्ता को संबोधित करने वाले थे। अब यह कार्यक्रम रद्द कर दिया गया। अब शाह सीधे इंदौर में बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के साथ ही अन्य कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

Edited By :   Modified Date:  July 29, 2023 / 09:54 PM IST, Published Date : July 29, 2023/9:54 pm IST

Union Home Minister Amit Shah Bhopal tour canceled: भोपाल। केंद्रीय मंत्री अमित शाह का भोपाल दौरा रद्द कर दिया गया है, अमित शाह अब सीधे दिल्ली से इंदौर पहुंचेंगे। भोपाल में कल होने वाली प्रेस कांफ्रेंस भी रद्द हो गई है।

read more: Vashi Rajyog: अगस्त में बनेगा दुर्लभ वाशि राजयोग, इन 4 राशि वालों को कर देगा मालामाल 

बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह एक दिवसीय दौरे पर रविवार को मध्यप्रदेश आ रहे हैं। अमित शाह का भोपाल दौरा रद्द (Bhopal tour canceled) हो गया है। बाकी इंदौर दौरा यथावत है। शाह भोपाल में प्रेसवार्ता को संबोधित करने वाले थे। अब यह कार्यक्रम रद्द कर दिया गया। अब शाह सीधे इंदौर में बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के साथ ही अन्य कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

read more: ये दाऊ के राज हरे कका…कुदारी नहीं कलम धरबो, विशेष पिछड़ी जनजाति का हुआ उद्धार, सरकारी पदों पर सीधे नियुक्ति दे रही भूपेश सरकार 

शाह के संशोधित कार्यक्रम के अनुसार अब वह सीधे दोपहर 2.20 बजे इंदौर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से मां कनकदेवी मंदिर, आईटीआई के समीप पहुंचेंगे और दोपहर 2.30 बजे से बूथ कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। यहां से शाह वापस एयरपोर्ट पहुंचेंगे और हैलीकॉप्टर के द्वारा शाम 4.10 बजे भगवान परशुराम की जन्मस्थली जानापाव के लिए रवाना होंगे। शाह यहां दर्शन एवं पूजन के बाद शाम 5.15 बजे इंदौर एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। एयरपोर्ट से शाह शाम 6.00 बजे होटल मैरियट पहुंचेंगे और पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करेंगे। रात के भोजन के बाद अमित शाह 8.30 बजे होटल से एयरपोर्ट पहुंचेंगे और 8.35 बजे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।