नव चिंतन शिविर के अंतिम दिन सत्र में पहुंचे सीएम भूपेश बघेल, मंथन के बाद आज निर्णयों को ​मिलेगी अंतिम मंजूरी

फिलहाल उदयपुर में CWC की बैठक जारी है, राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में 6 कमीटियों के संयोजकों ने अपने प्रस्तावों की रिपोर्ट सौंपी है। CWC की बैठक में भी रिपोर्ट रखी जाएगी।

Edited By: , May 15, 2022 / 12:16 PM IST

congress chintan shivir udaipur: उदयपुर। कांग्रेस को नई दिशा देने वाला नवसंकल्प चिंतन शिविर का रविवार यानि आज समापन हो जाएगा। इस दौरान आज फिर से छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अंतिम दिन शिविर में पहुंचे। बीते दो दिनों में सीएम भूपेश बघेल ने जोरदार ढंग से राजनीतिक, आर्थिक, कृषि सहित विभिन्न विषयों पर अपनी बातों को रखा। दो दिन के ग्रुप डिस्कशन, कमेटियों की बैठक और मंत्रणा के बाद लिए गए निर्णयों पर आज पार्टी की अंतिम मंजूरी मिलेगी।

ये भी पढ़ें:  CGBSE Board Result : फेल हुए 10वीं-12वीं के छात्रों के लिए अच्छी खबर, इस तारीख से पहले करवा लें ये काम नहीं तो..

congress chintan shivir udaipur: फिलहाल उदयपुर में CWC की बैठक जारी है, राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में 6 कमीटियों के संयोजकों ने अपने प्रस्तावों की रिपोर्ट सौंपी है। CWC की बैठक में भी रिपोर्ट रखी जाएगी।

ये भी पढ़ें: वनांचल की बेटियों ने मनवाया लोहा, जशपुर की पांच बेटियों ने 10वीं बोर्ड की टॉप 10 में बनाई जगह