वनांचल की बेटियों ने मनवाया लोहा, जशपुर की पांच बेटियों ने 10वीं बोर्ड की टॉप 10 में बनाई जगह

Edited By: , May 15, 2022 / 12:08 AM IST

जशपुर: 5 Students of Jashpur District  छत्तीसगढ़ के 10वीं बोर्ड परीक्षा में जशपुर जिले से 5 बेटियों ने टॉप टेन में जगह बनाई है, इसमें स्वामी आत्मानंद स्कूल में अध्ययनरत जिले की 2 बेटियों ने भी प्रदेश में चौथा स्थान प्राप्त किया है।

Read More: शिवराज सरकार की विशेष पहल, केंद्रीय विद्यालय की तर्ज पर खुलेंगे ‘सीएम राइज’ स्कूल… 

5 Students of Jashpur District  सबसे दिलचस्प बात यह रही कि छत्तीसगढ़ राज्य का शैक्षणिक संस्थान संकल्प की दो मेघावी बालिकाओं ने भी कड़ी मेहनत कर सफलता की उंचाईयों पर अपना नाम दर्ज कराया है। जिले में लवाकेरा, कांसाबेल जैसे दूरस्थ ग्रामीण इलाकों के मेघावी छात्राओं ने ये मुकाम हासिल किया।

Read More: पिता रिक्शा चालक…मां करती है झाड़ू पोंछा…बेटी माधुरी ने किया सिर ऊंचा, 12वीं बोर्ड परीक्षा में मेरिट में बनाई जगह

राज्य टॉप टेन की सूची में स्वामी आत्मानंद स्कूल की सौम्या यादव और साक्षी सिंह कुशवाहा का फोर्थ रैंक, संकल्प शिक्षण संस्थान कुनकुरी की अनिशा एक्का का 9 वां व विभा रानी यादव को 10वां रैंक मिला। सरस्वती शिशु मंदिर पत्थलगांव की प्रियांश पाठक ने 10वां स्थान प्राप्त किया।

Read More: टीकमगढ़ में आइसक्रीम और चॉकलेट का लालच देकर 4 साल की मासूम से रेप, लोगों ने किया थाने का घेराव 

Summary : CG Board10th Result 2022: Top 10 सूची में Jashpur जिले की 5 बेटियां शामिल। 4th Rank पर आत्मानंद स्कूल की 2 छात्रा