Threatening arrested: डॉन के भाई का गुर्गा गिरफ्तार

डॉन के भाई का गुर्गा गिरफ्तार, सांसद को दी थी जान से मारने की धमकी

Threatening arrested: डॉन के भाई का गुर्गा गिरफ्तार, सांसद को दी थी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दिल्ली से किया गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : July 8, 2022/3:48 pm IST

Threatening arrested: भोपाल।मध्य प्रदेश के भोपाल की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को धमकी देने के मामले में मध्य प्रदेश पुलिस ने आरोपी को दिल्ली एयरपोर्ट से हिरासत में लिया है। सांसद ठाकुर को अब्राहिम कासकर के नाम से जान से मारने की धमकी मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जिस आरोपी को गिरफ्तार किया है उसका नाम नासिर बताया जा रहा है। पुलिस इसे लेकर जल्द ही खुलासा करेगी। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर भोपाल लाया गया है।

ये भी पढ़ें- जापान के पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे का गोली मारे जाने के बाद निधन

जान से मारने की मिली थी धमकी

Threatening arrested: बता दें, प्रज्ञा सिंह ठाकुर  को 18 जून की देर रात करीब 2 बजे अपने फोन पर वॉट्सएप पर एक कॉल आया था, जिसमें कॉल करने वाला अपना नाम इकबाल कासकर बता रहा था। कॉल पर उसने प्रज्ञा सिंह को घमकी देते हुए कहा था कि “जल्द ही तुम्हारी हत्या होगी, हमें इसकी सूचना देनी थी तो दे दी।  जिसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू की, जिसके बाद पुलिस ने आज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- जीएमआर के संयुक्त उद्यम ने इंडोनेशिया के मेडन हवाई अड्डे का परिचालन शुरू किया

कई बार मिल चुकी धमकी

Threatening arrested: प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बकायदा इस कॉल की रिकॉर्डिंग कर टीटी नगर थाने में पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई थी। वीडियो देखने के बाद पुलिस ने जान से मारने की धमकी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। गौरतलब है कि भोपाल की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को इससे पहले भी कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। सांसद बनने के बाद से ही प्रज्ञा सिंह ठाकुर को कई बार इनजान नंबरों से दमकी भरे कॉल मैसेज आ चुके है।

खबरे और भी हैं: https://news.google.com/publications/CAAiEDmw7TrHss0psmg14kwgCkgqFAgKIhA5sO06x7LNKbJoNeJMIApI?hl=hi&gl=IN&ceid=IN:hi