जीएमआर के संयुक्त उद्यम ने इंडोनेशिया के मेडन हवाई अड्डे का परिचालन शुरू किया |

जीएमआर के संयुक्त उद्यम ने इंडोनेशिया के मेडन हवाई अड्डे का परिचालन शुरू किया

जीएमआर के संयुक्त उद्यम ने इंडोनेशिया के मेडन हवाई अड्डे का परिचालन शुरू किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : July 8, 2022/3:37 pm IST

मुंबई, आठ जुलाई (भाषा) जीएमआर समूह के संयुक्त उद्यम अंगकासा पुरा एविआसी (एपीए) ने इंडोनेशिया के मेडन में ‘कुआलानामु अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा (केएनएम) का परिचालन शुरू कर दिया है। कंपनी ने शुक्रवार को एक विज्ञप्ति में इसकी जानकारी दी।

एपीए, जीएमआर एयरपोर्ट्स लिमिटेड और इंडोनेशिया के सरकारी स्वामित्व वाले हवाई अड्डा परिचालक पीटी अंगकासा पुरा II का संयुक्त उद्यम है।

एक विज्ञप्ति के अनुसार, इस परियोजना के साथ जीएमआर इंफ्रास्ट्रक्चर की अनुषंगी कंपनी जीएमआर एयरपोर्ट्स ने बढ़ते इंडोनेशियाई विमानन बाजार में प्रवेश किया है। परियोजना के लिये भागीदारी 25 साल के लिये है।

उत्तरी सुमात्रा के गवर्नर एदी रचमायादी और अंगकासा पुरा II के अध्यक्ष और निदेशक मोहम्मद अवलुद्दीन ने विज्ञप्ति में कहा कि संयुक्त उद्यम ने औपचारिक रूप से इंडोनेशिया के परिवहन मंत्री बुडी कार्य सुमादी की उपस्थिति में ‘मेडन’ हवाई अड्डे के परिचालन को संभाला।

वर्तमान में, जीएमआर समूह दिल्ली, हैदराबाद हवाई अड्डों के साथ-साथ फिलीपीन में मैक्टन सेबू अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (एमसीआईए) का संचालन कर रहा है।

समूह हाल ही में फिलीपीन में क्लार्क हवाई अड्डे का निर्माण भी पूरा किया है। इसके अलावा यह ग्रीस के क्रेते में एक नया हवाई अड्डा भी बना रहा है।

भाषा रिया रमण

रमण

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)