Jabalpur Father-Son Murder Update

Jabalpur Father-Son Murder Update : पिता पुत्र के दोहरे हत्याकांड में फरार आरोपी पर ईनाम घोषित, पुलिस लगातार कर रही तलाश, पुणे में नहीं मिला कोई सुराग

Jabalpur News : रेलकर्मी और उसके 8 साल के मासूम बेटे के दोहरे हत्याकाण्ड में पुलिस ने फरार आरोपी पर ईनाम घोषित किया है।

Edited By :   |  

Reported By: Vijendra Pandey

Modified Date:  March 23, 2024 / 02:01 PM IST, Published Date : March 23, 2024/2:01 pm IST

Jabalpur Father-Son Murder Update : जबलपुर। जबलपुर में रेलकर्मी राजकुमार विश्वकर्मा और उसके 8 साल के मासूम बेटे के दोहरे हत्याकाण्ड में पुलिस ने फरार आरोपी पर ईनाम घोषित किया है। एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने फरार आरोपी मुकुल सिंह पर 10 हज़ार रुपयों का ईनाम घोषित किया है। आरोपी और कोई नहीं बल्कि मृतक की नाबालिग बेटी का बॉयफ्रेंड है जिसने पूरी साजिश के साथ 15 मार्च को ये दोहरा हत्याकाण्ड किया था।

Read More: Crime News : नकाबपोश बदमाशों ने युवक पर कर दिए चाकू से ताबड़तोड़ वार, इस हालत में मिला शव, प्रेम–प्रसंग से जुड़ा मामला

Jabalpur Father-Son Murder Update : वारदात को अंजाम देने के बाद मृतक की बेटी को साथ लेकर आरोपी फरार हो गया था। दोनों के नए सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं जिसमें आरोपी के साथ स्कूटर पर बैठी मृतक की बेटी पूरी तरह कम्फर्टेबल नज़र आ रही है। बीते दिनों पुलिस को दोनों की लोकेशन महाराष्ट्र के पुणे में मिली थी जहां उन्होने एक रेस्टॉरेंट में खाना खाकर ऑनलाईन बिल भरा था। दोनों की तलाश में पुलिस की एक टीम पुणे पहुंची थी लेकिन दोनों को वहां नहीं तलाशा जा सका।

Jabalpur Father-Son Murder Update : इधर आरोपी और मृतक की बेटी ने मोबाईल का इस्तेमाल और बैंकिंग ट्रांजेक्शन भी बंद कर दिए हैं जिनसे उन्हें ढूंढ पाना पुलिस के लिए मुश्किल हो गया है। माना जा रहा है कि दोनों पुणे से निकलकर कहीं और भाग गए हैं। इधर जबलपुर के एसपी आदित्य प्रताप सिंह का कहना है कि उनकी कई टीमें कई राज्यों में दोनों को तलाश रही हैं और उम्मीद है कि दोनों को जल्द पकड़ा जा सके।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp