ऑस्कर विजेता इस डायरेक्टर के बेटे ने किया सुसाइड, फांसी लगाकर दी जान, फिल्म इंडस्ट्री में हलचल

हॉलीवुड से एक बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है, जिससे पूरी इंडस्ट्री में हलचल मच गई है, हॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर रेजिना किंग (Regina King) के बेटे इयान एलेक्जेंडर (Ian Alexander Jr.) ने आत्महत्या कर ली है।

: , January 23, 2022 / 02:52 PM IST

Ian Alexander Jr. commits suicide

मुंबई। हॉलीवुड से एक बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है, जिससे पूरी इंडस्ट्री में हलचल मच गई है, हॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर रेजिना किंग (Regina King) के बेटे इयान एलेक्जेंडर (Ian Alexander Jr.) ने आत्महत्या कर ली है। 26 साल के इयान के इस कदम से पूरी इंडस्ट्री में सनसनी मच गई है। हाल ही में इयान ने अपना 26वां जन्मदिन मनाया था, इस घटना के बाद रेजिना और उनका परिवार सदमे में है।

read more: फिर एक शर्मनाक वारदात! 4 नाबालिगों ने किया युवती से गैंगरेप, ट्रेन से भागने की फिराक में 3 आरोपी गिरफ्तार
घटना की जानकारी के बाद हॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीडिया के जरिए उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। रेजिना किंग के प्रवक्ता ने पब्लिक में आकर बताया कि इयान एलेक्जेंडर जूनियर के सुसाइड से रेजिना और उनका परिवार बुरी तरह से टूट चुका है, उन्हें अभी तक ये बात समझ नहीं आ रही है कि ये सब कैसे और क्यों हो गया। इयान की मौत पर कई हॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने शोक जताया है, उन्होंने रेजिना की स्थिति पर भी दुख जताया और साथ खड़े रहने की बात कही है।

read more: इस जगह कराया जा रहा था न्यूड डांस, वीडियो वायरल होने के बाद तीन अरेस्ट, SIT जांच के आदेश
इसके पहले बुधवार को ही इयान ने एक अजोबो-गरीब पोस्ट शेयर किया था, जिसे देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनके निधन के पीछे की यही वजह हो सकती है। इयान एलेक्जेंडर जूनियर रेजिना के इकलौते बेटे थे, जिन्होंने बुधवार को ही अपना 26वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था, रेजिना हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और निर्देशक हैं, वह प्रतिष्ठित सम्मान ऑस्कर से भी सम्मानित हो चुकी हैं।