School open during Chhattisgarh bandh, BJYM clashes with police

उदयपुर हत्या कांड: छत्तीसगढ़ बंद के दौरान खुला रहा स्कूल, बंद कराने गए BJYM की पुलिस कर्मियों से झड़प

School open during Chhattisgarh bandh, BJYM clashes with police : छत्तीसगढ़ बंद के दौरान खुला रहा स्कूल, बंद कराने गए BJYM की पुलिस कर्मियों..

Edited By: , July 2, 2022 / 02:26 PM IST

Chhattisgarh bandh : अंबिकापुर। उदयपुर हत्याकांड को लेकर छत्तीसगढ़ में प्रदेशव्यापी बंद का ऐलान किया गया है। इस दौरान प्रदेश के सभी जिलों की छोटी-बड़ी दुकानें बंद करा दी गई है। इसके साथ ही आज पूरे राज्य में किसी भी सरकारी और निजी स्कूलों के संचालन पर भी रोक लगा दी गई। इस दौरान छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर भाजयुमो और पुलिस कर्मियों के बीच झड़प होने की सूचना सामने आ रही है।

Read More : उदयपुर हत्याकांड पर बोले VD शर्मा, तालिबानी प्रवृत्ति के लोग अस्थिरता लाने की कर रहे कोशिश, अपराधियों के घरों पर क्यों नहीं चला बुलडोज़र?

मिली जानकारी के अनुसार अंबिकापुर में शैक्षणिक संस्थान बंद कराने को लेकर भाजयुमो और पुलिस कर्मियों के बीच विवाद हो गया था। घटना की जानकारी मिलते ही अन्य भाजपा नेता भी स्कूल बंद कराने अंबिकापुर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि इस दौरान SP भावना गुप्ता भी मौके पर मौजूद थी। इसके बाद मामला बढ़ता देखकर गांधी नगर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले को संभालने की कोशिश की। फिलहाल मामले को शांत करा लिया गया है।

Read More : Gang Rape: पहले क्रूरता से किया बलात्कार, हो गई गर्भवती तो फिर दरिंदों ने किया ये काम…

 

#HarGharTiranga