gangraped girl got pregnant, youths beat up

Gang Rape: पहले क्रूरता से किया बलात्कार, हो गई गर्भवती तो फिर दरिंदों ने किया ये काम…

gangraped girl got pregnant, youths beat up : Gang Rape: पहले क्रूरता से किया बलात्कार, हो गई गर्भवती तो फिर दरिंदों ने किया ये काम...

Edited By: , July 2, 2022 / 01:41 PM IST

Gang Rape in UP : लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के देवबंद पुलिस थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का कथित मामला सामने आया है। आरोप है कि युवती के गांव के चार युवकों ने उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म और मारपीट की। मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More : उदयपुर हत्याकांड: इन कर्फ्यूग्रस्त इलाकों में चार घंटे की ढील, ठप रहेंगी इंटरनेट सेवाएं

इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शुक्रवार देर शाम देवबंद थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती ने शिकायत की थी कि जनवरी माह में चार युवकों ने उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। 24 वर्षीय युवती ने आरोप लगाया कि इन युवकों ने घटना का वीडियो भी बनाया और जब वह गर्भवती हो गई, तब आरोपियों ने उसे कथित तौर पर मारा-पीटा, जिससे उसका गर्भपात हो गया।

Read More : कोर्ट ने कहा चालक की लापरवाही के कारण हुई घटना, परिजन को दे 79 लाख रुपए मुआवजा, नहीं तो …

युवती ने शिकायत में कहा है कि जनवरी माह में जब वह अपने घर में अकेली थी, तब उसी के गांव का एक युवक उसके घर में घुस आया और उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म कर घटना का वीडियो बनाया। युवती के मुताबिक, आरोपी ने घटना की शिकायत करने की सूरत में उसके मां-बाप को जान से मारने की धमकी भी दी।

Read More : मतदान करा कर लौट रही मतदान टीम पर हमला, पूरी बस को पलटाने की कोशिश, इस चुनाव क्षेत्र की घटना ….

युवती का आरोप है कि वह युवक लगातार उसका यौन शोषण करता रहा और जनवरी माह में उसे देवबंद ले गया, जहां उसे एक अज्ञात स्थान पर बंधक बनाकर रखा गया और तीन युवकों ने उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया। युवती ने तहरीर में कहा कि सामूहिक दुष्कर्म के बाद वह गर्भवती हो गई और जब आरोपियों को इस बात की जानकारी हुई, तब उन्होंने उसे कथित तौर पर मारा-पीटा, जिससे उसका गर्भपात हो गया। युवती के अनुसार, हालांकि 25 जून को वह आरोपियों के चंगुल से भागने में सफल रही और अपने घर लौटकर माता-पिता को आपबीती सुनाई, जिसके बाद वे पुलिस के पास पहुंचे।

Read More : Corona Update: नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार, 24 घंटे में आएं 17 हजार से ज्यादा मामले, मौत का आंकड़ा…

 

 

#HarGharTiranga