अलग अंदाज में दिखे सिंधिया, बोले- कोई कल्पना भी ना करे मेरे दलित भाई-बहनों के ख़िलाफ़ असभ्य करने की, मैं योद्धा बनकर खड़ा |

अलग अंदाज में दिखे सिंधिया, बोले- कोई कल्पना भी ना करे मेरे दलित भाई-बहनों के ख़िलाफ़ असभ्य करने की, मैं योद्धा बनकर खड़ा

बाबा साहेब अंबेडकर ने कहा था, शिक्षित बनो, संघर्ष करो, संगठित रहो! हम सभी को उनकी बात याद रख प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक अखंड और विकसित भारत का निर्माण करना है।

Edited By :   Modified Date:  July 7, 2023 / 07:33 PM IST, Published Date : July 7, 2023/7:30 pm IST

Scindia appeared in a different style: ग्वालियर। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज काफी जोश ​में दिखे। उन्होंने आदिवासी समाज के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कोई कल्पना भी ना करे मेरे दलित भाइयों और बहनों के ख़िलाफ़ कुछ भी असभ्य करने की…मैं इनके साथ इनका योद्धा बनकर खड़ा हूँ। शिवपुरी के अपराधियों के ख़िलाफ़ 24 घंटों के भीतर ऐक्शन ले लिया गया है।

उन्होंने कहा कि बाबा साहेब अंबेडकर ने कहा था, शिक्षित बनो, संघर्ष करो, संगठित रहो! हम सभी को उनकी बात याद रख प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक अखंड और विकसित भारत का निर्माण करना है।

बता दें कि गुना में उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का अलग अंदाज देखने को मिला है, आदिवासी कार्यक्रम में कलाकारों के साथ उन्होंने लोकनृत्य भी किया। सिंधिया ने बामौरी विधानसभा में आदिवासी समाज के कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे।

वहीं एक अन्य खबर में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को बड़ी राहत मिली है। सुप्रीम कोर्ट से सिंधिया को बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने सिंधिया के राज्यसभा निर्वाचन को चुनौती देने वाली याचिका को सुनने से इंकार किया है। नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने राज्यसभा सदस्यता को शून्य करने के लिए याचिका लगाई थी। ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भोपाल में दर्ज केस की जानकारी छिपाने का आरोप लगाया था। 2018 में भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में एक केस दर्ज हुआ था। राज्यसभा चुनाव का नामांकन भरते समय केस की जानकारी नहीं दी गई थी।

read more:  Kawardha में कार ने बाइक को मारी टक्कर। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत और एक घायल। देखिये वीडियो…

read more:  ‘पति से बेवफाई के करने पर दूंगी 1 करोड़ रुपए जुर्माना’ ज्योति मौर्य के केस के बीच सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शपथ पत्र