महिला अधिकारी की निजी तस्वीरें और वीडियो से ब्लैकमेल कर रहा था SDM, शादी होने के बाद भी बनाए रखना चाहता था संबंध |The SDM was blackmailing the woman officer with private photos and videos, wanted to maintain the relationship even after getting married

महिला अधिकारी की निजी तस्वीरें और वीडियो से ब्लैकमेल कर रहा था SDM, शादी होने के बाद भी बनाए रखना चाहता था संबंध

महिला अधिकारी की निजी तस्वीरें और वीडियो से ब्लैकमेल कर रहा था एसडीएम, शादीशुदा होने के बाद भी बनाए रखना चाहता था संबंध

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 03:41 AM IST, Published Date : November 10, 2021/2:01 pm IST

अहमदाबाद। sdm arrested: अहमदाबाद में साइबर क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को 28 साल के एक एसडीएम को गिरफ्तार क‍िया है। आरोप है क‍ि एसडीएम एक महिला सरकारी अधिकारी को उनकी निजी तस्वीरों और वीडियो की मदद से ब्लैकमेल कर रहे थे। पुल‍िस ने बताया क‍ि एसडीएम ने ये तस्वीरें और वीडियो उस समय हासिल किया था, जब वे दोनों एक साथ काम कर रहे थे और दोस्‍त बन गए थे।

ये भी पढ़ें:मलाला यूसुफजई पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के आला अधिकारी के साथ विवाह बंधन में बंधी

डीसीपी (साइबर क्राइम) अमित वसावा ने कहा कि महिला अधिकारी ने अरावली जिले में एसडीएम के रूप में कार्यरत राज्य सरकार के अधिकारी मयंक पटेल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने कहा कि शादीशुदा होने के बावजूद आरोपी पीड़िता पर संबंध बनाए रखने के लिए दबाव बना रहा था। जब महिला ने इनकार कर दिया तो आरोपी पटेल न‍िजी तस्वीरों और वीडियो का इस्तेमाल करके परेशान करने लगा।

ये भी पढ़ें:ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की हार के बाद बचपन में वेंकटेश अय्यर को आ गया था बुखार : पिता

पटेल को भारतीय दंड संहिता की धारा 354-डी (पीछा करना), 500 (मानहानि), 506 (आपराधिक धमकी) सहित अलग-अलग धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है। वसावा ने कहा कि आरोपी के खिलाफ निजता भंग करने और पीड़िता और उसके रिश्तेदारों को अश्लील सामग्री भेजने पर आईटी एक्‍ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। पुल‍िस ने बताया क‍ि आरोपी ने पीड़िता को फोन और मैसेज करने के लिए नौ अलग-अलग नंबरों का इस्तेमाल किया।