BSNL Diwali Bonanza Offer

Diwali Recharge Offer: रिचार्ज करने पर मिल रहा एक्स्ट्रा डेटा, ये कंपनी दे रही दिवाली बोनांजा ऑफर, जानें डिटेल

BSNL Diwali Bonanza Offer इस कंपनी ने निकाला Diwali Bonanza Offer, रिचार्ज करने पर मिलेगा एक्स्ट्रा डेटा, जानिए डिटेल्स

Edited By :   Modified Date:  November 5, 2023 / 02:30 PM IST, Published Date : November 5, 2023/2:30 pm IST

BSNL Diwali Bonanza Offer: ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म की तरह ही टेलीकॉम कंपनियों ने भी अपने दिवाली ऑफर्स का ऐलान करना शुरू कर दिया है। Jio के बाद अब BSNL ने दिवाली बोनान्जा ऑफर पेश किया है। देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL अपने यूजर्स के लिए सबसे सस्ते और किफायती प्लान्स लेकर आती है। कंपनी अपने सस्ते रिचार्ज प्लान्स में यूजर्स को कई सारे बेनेफिट्स देती है। अब फेस्टिव सीजन में कंपनी अपने ग्राहकों के लिए Diwali Bonanza Offer लेकर आई है। इस दिवाली ऑफर में बीएसएनएल ग्राहकों को एक्स्ट्रा डेटा ऑफर कर रही है।

BSNL Diwali Bonanza Offer: BSNL ने अपने लाखों ग्राहकों के लिए Bonanza Offer पेश किया है। इसके तहत कंपनी प्रीपेड प्लान्स में एक्स्ट्रा डेटा ऑफर कर रही है। अगर आप अपने BSNL नंबर को 251 रुपये से रिचार्ज करते हैं तो यूजर्स को 3GB एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा। आइए इस प्लान के बेनेफिट्स के बारे में आपको डिटेल से बताते हैं।

BSNL Diwali Bonanza Offer: बीएसएनएल Bonanza Offer के तहत यूजर्स को 251 रुपये के प्रीपेड प्लान में 3GB डेटा ऑफर करती है। आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि यह एक डेटा प्लान है। इसकी वैलिडिटी 28 दिन की होगी। इस प्लान में यूजर्स को 70GB डेटा मिलता है।

BSNL Diwali Bonanza Offer: बीएसएनएल यूजर्स को इसमें OTT की भी सुविधा देती है। इसमें आपको Zing का सब्सक्रिप्शन मिलता है। कंपनी इसमें 70GB डेटा के साथ 3GB डेटा एक्स्ट्रा देगी। अगर आप कोई ऐसा काम करते हैं जिसमें इंटरनेट की खपत अधिक होती है तो BSNL का यह प्लान आपके लिए बेस्ट हो सकता है। आपको बता दें कि इससे पहले कंपनी 666 रुपये वाले प्लान में एक्स्ट्रा डेटा ऑफर कर रही थी।

ये भी पढ़ें- Gold Rate: चांदी हुई सस्ती सोने की कीमत में भी बड़ी उठापटक, ज्वैलरी बनवाने का सपना होगा साकार, देखें ताजा रेट्स

ये भी पढ़ें- Diwali Fashion Tips: इस दिवाली पुरानी सिल्क की साड़ी को ऐसे करें कैरी, दिखेंगी सुपर स्टाइलिश

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक