एक रिचार्ज और 400 दिनों तक सब कुछ चलेगा Free

Long Validity Recharge Plan: धमाकेदार ऑफर..! इस रिचार्ज प्लान में 400 दिनों तक सब कुछ चलेगा Free, जानिए डिटेल्स

BSNL Long Validity Recharge Plan: अगर आप रोज-रोज रिचार्ज करवाने के झंझट से छुटकारा चाहते हैं तो आपके लिए हम आपके लिए बेहद दमदार ऑफर लेकर आए हैं। दरअसल कंपनी एक ऐसा प्लान ऑफर करती है जो यूजर्स को एक साल से भी ज्यादा की वैलिडिटी ऑफर करता है।

Edited By :   Modified Date:  January 18, 2023 / 01:08 PM IST, Published Date : January 18, 2023/1:08 pm IST

BSNL Long Validity Recharge Plan: नई दिल्ली। BSNL हर बजट रेंज के लिए अलग ऑफरिंग्स देती है। हालांकि कुछ में वैलिडिटी ज्यादा तो कुछ में वैलिडिटी कम रहती है। अगर आप रोज-रोज रिचार्ज करवाने के झंझट से छुटकारा चाहते हैं तो आपके लिए हम आपके लिए बेहद दमदार ऑफर लेकर आए हैं। दरअसल कंपनी एक ऐसा प्लान ऑफर करती है जो यूजर्स को एक साल से भी ज्यादा की वैलिडिटी ऑफर करता है। ऐसे में इस प्लान को एक्टिव करके प्रीपेड यूजर्स काफी पैसे बचा सकते हैं।

read more: Alert : 31 मार्च से पहले फटाफट निपटा लें ये काम, वरना.. किसी काम का नहीं रहेगा पैन कार्ड

395 दिन की वैलिडिटी

बीएसएनल कंपनी के जिस रिचार्ज प्लान के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं उसकी सबसे बड़ी खासियत है। इसमें मिलने वाली वैलिडिटी जो पूरे 395 दिन की है और यह तकरीबन 400 दिन होता है इसका मतलब यह हुआ कि यह प्लान एक बार रिचार्ज करवाने के बाद 1 साल से भी ज्यादा समय तक एक्टिव रहेगा। अगर आपको लग रहा है कि इस प्लान में बेनिफिट्स यहीं पर खत्म हो जाते हैं तो ऐसा नहीं है क्योंकि इस प्लान में ग्राहकों को पूरे 730gb डाटा मिलता है जिसकी बदौलत आप अपने इंटरनेट संबंधी जरूरतों को पूरा कर सकते हैं।

read more: इंस्टाग्राम यूजर्स सावधान! फेक जॉब का ऑफर देकर अकाउंट से उड़ा दिए 5 लाख रुपये, फिर..

₹2399 का करना होगा रिचार्ज

बता दें कि इस प्लान को रिचार्ज करवाने के लिए आपको ₹2399 खर्च करने पड़ेंगे। यह प्लान आपको इस लंबी अवधि के दौरान अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग ऑफर करता है जिसकी मदद से आप देश भर में कहीं पर भी कॉल लगा सकते हैं और जितना मर्जी उतना बात कर सकते हैं। अगर आप इस प्लान में मौजूद डाटा खत्म कर लेते हैं फिर भी आप इंटरनेट चला सकते हैं, लेकिन इंटरनेट की स्पीड कम कर दी जाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers