बीपीसीएल में डेलॉयट इंडिया के सहयोग से डिजिटल बदलाव हुआ तेज

बीपीसीएल में डेलॉयट इंडिया के सहयोग से डिजिटल बदलाव हुआ तेज

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  • Publish Date - October 27, 2021 / 05:38 PM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 08:14 PM IST

नयी दिल्ली, 27 अक्टूबर (भाषा) निजीकरण के लिए तैयार भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड (बीपीसीएल) ने एक महत्वाकांक्षी डिजिटल बदलाव परियोजना को लागू करने के लिए डेलॉयट इंडिया को चुना है, जिसका उद्देश्य सभी ‘टचपॉइंट’ पर ग्राहकों के अनुभव को बेहतर बनाना है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि ‘परियोजना अनुभव’ को ग्राहकों और दूसरे हितधारकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

बीपीसीएल ने ग्राहकों के लिए विभिन्न डिजिटल पहल को डिजाइन करने और कार्यान्वित करने में मदद के लिए डेलॉयट टच तोहमात्सु इंडिया एलएलपी (डेलॉयट इंडिया) को अपना प्रौद्योगिकी भागीदार चुना था।

कंपनी ने कहा कि ये विभिन्न पहल ग्राहकों और अन्य हितधारकों को बीपीसीएल की छह व्यावसायिक इकाइयों – खुदरा, औद्योगिक और वाणिज्यिक (आईएंडसी), एलपीजी, ल्यूब्रिकेंट, गैस और विमानन – में से प्रत्येक के साथ बेहतर जुड़ाव कायम करने में मददगार साबित होंगी।

कोविड-19 महामारी के बीच शुरू किए गए डिजिटल बदलाव का मकसद एक एकीकृत और सुविधाजनक ग्राहक अनुभव देना है।

भाषा पाण्डेय अजय

अजय