Jio launched cheap plan, 2.5 GB data will be available everyday

JIO ग्राहकों के लिए खुशखबरी! आ गया धांसू प्लान, महज इतने रुपए में मिलेगा रोजाना 2.5GB डेटा

Jio launched cheap plan, 2.5 GB data will be available everyday

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : January 17, 2022/9:45 pm IST

नई दिल्लीः 2.5 GB data will be available everyday  देश भर के निजी टेलीकॉम कंपनियों के बीच इन दिनों स्पर्धाओं का दौर चल रहा है। सब कंपनियां ग्राहकों को अपने ओर खींचने के लिए तमाम हथकंड़े अपना रहे है। वहीं जो ग्राहक पहले से जुड़े हुए है, उन्हें बनाए रखने के लिए ऑफर्स लेकर आते रहते है। इन सब के बीच जियो कहा पीछे रहने वाली है। टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio ने अपने यूजर्स के लिए एक नया प्लान उतारा है और इस प्लान से रीचार्ज कर हर महीने बार-बार रीचार्ज करने के झंझट से छुटकारा मिल जाएगा। इस Jio Plan को कंपनी ने 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ उतारा है, आइए आपको इस नए प्लान की कीमत और इस प्लान के साथ मिलने वाले सभी बेनिफिट्स के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Read more : छत्तीसगढ़ः इस सरकारी स्कूल में फूटा कोरोना बम, 13 छात्र सहित 19 लोग मिले संक्रमित, इधर BSF कैंप के 35 जवानों की रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव 

2.5 GB data will be available everyday इस Jio Recharge Plan को रिलायंस जियो की आधिकारिक वेबसाइट पर 20 प्रतिशत JioMart Maha Cashback Offer के अंतर्गत लिस्ट किया गया है। इसका मतलब ये हुआ कि इस प्लान से रीचार्ज करने वाले यूजर्स को इस प्लान के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स तो मिलेंगे लेकिन साथ ही जियोमार्ट से कुछ भी खरीदी पर 20 प्रतिशत कैशबैक भी मिलेगा।

Read more :  छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर जारी, आज मिले 4574 नए मरीज, 10 संक्रमितों ने तोड़ा दम, देखिए जिलेवार आंकड़े… 

Jio 2999 Plan Details
इस प्लान के साथ कंपनी हर रोज 2.5 जीबी डेटा के साथ 365 दिनों की वैलिडिटी देता है, इस हिसाब से ये प्लान कुल मिलाकर 912.5GB डेटा आपको देगा। साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी दिए जाते हैं। अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान के साथ Jio Cinema, Jio Tv के अलावा जियो क्लाउड और जियो सिक्योरिटी का फ्री एक्सेस दिया जाता है।