जुबिलेंट फूडवर्क्स ने जून तिमाही में 69.06 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ कमाया | Jubilant Foodworks made a net profit of Rs 69.06 crore in the June quarter

जुबिलेंट फूडवर्क्स ने जून तिमाही में 69.06 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ कमाया

जुबिलेंट फूडवर्क्स ने जून तिमाही में 69.06 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ कमाया

: , July 21, 2021 / 01:16 PM IST

नयी दिल्ली, 21 जुलाई (भाषा) कोविड-19 की दूसरी लहर के बावजूद जुबिलेंट फूडवर्क्स ने 30 जून को समाप्त पहली तिमाही में 69.06 करोड़ रुपये का एकीकृत शुद्ध मुनाफा हासिल किय है। कंपनी ने कहा कि राजस्व बढ़ने से उसका मुनाफा भी बढ़ा है।

डोमिनोज पिज्जा और डंकिन डोनट्स जैसी लोकप्रिय फास्ट फूड चेन का संचालन करने वाली जुबिलेंट फूडवर्क्स लि. (जेएफएल) ने पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में 74.47 करोड़ रुपये का एकीकृत शुद्ध घाटा दर्ज किया था।

शेयर बाजारों को भेजी सूचना में कंपनी ने कहा कि पहली तिमाही में परिचालन से उसकी आय 893.19 करोड़ रुपये रही, जबकि पिछले साल इसी अवधि में यह 388.41 करोड़ रुपये थी। उस समय महामारी के प्रकोप से परिचालन बाधित हुआ था।

कंपनी ने कहा कि उसने कोविड-19 की दूसरी लहर के कारण उत्पन्न बाधाओं के बावजूद समीक्षाधीन तिमाही के दौरान, 29 नए स्टोर खोले – जिसमें 20 नए डोमिनोज़ स्टोर और हांग किचन, एकदम! और डंकिन डोनट्स के तीन-तीन स्टोर शामिल हैं।

पहली तिमाही के प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए, जेएफएल के चेयरमैन श्याम एस भरतिया और को-चेयरमैन हरि एस भरतिया ने एक संयुक्त बयान में कहा कि यह तिमाही, महामारी की दूसरी लहर के अचानक फैलने के साथ सबसे चुनौतीपूर्ण तिमाहियों में से एक थी।

उन्होंने कहा, ‘‘स्थिति की गंभीरता को देखते हुए, तिमाही के दौरान हमारी सबसे महत्वपूर्ण प्राथमिकता अपने कर्मचारियों और उनके परिवारों को मदद करना था। जिस तरह से मजबूत और जुझारू प्रदर्शन करने के लिए पूरी टीम साथ आई, उस पर हमें गर्व है।’’

भाषा राजेश राजेश अजय

अजय

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

#HarGharTiranga