ओला के ई-स्कूटर के लिए एक लाख से अधिक बुकिंग मिलीं | Over one lakh bookings received for Ola's e-scooter

ओला के ई-स्कूटर के लिए एक लाख से अधिक बुकिंग मिलीं

ओला के ई-स्कूटर के लिए एक लाख से अधिक बुकिंग मिलीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : July 17, 2021/7:58 am IST

नयी दिल्ली, 17 जुलाई (भाषा) ओला इलेक्ट्रिक को अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए पहले चौबीस घंटों में ही एक लाख से अधिक बुकिंग मिल गई हैं। कंपनी ने अभी अपना ई-स्कूटर उतारा नहीं है, लेकिन इसकी बुकिंग 15 जुलाई की शाम से शुरू कर दी गई है।

ओला के चेयरमैन एवं समूह मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) भाविश अग्रवाल ने एक बयान में कहा, ‘‘हमारे पहले ई-स्कूटर के लिए देशभर के ग्राहकों से जो प्रतिक्रिया मिली है, वह काफी उत्साहवर्धक है। इस स्थिति को देखकर पता चलता है कि आज ग्राहक इलेक्ट्रिक वाहनों को पसंद कर रहे हैं।’’

ओला का दावा है कि उसका इलेक्ट्रिक स्कूटर रफ्तार, रेंज, पैर रखने की जगह के साथ प्रौद्योगिकी के मामले में काफी आगे होगा। कंपनी ने कहा है कि वह अपने इस वाहन का दाम काफी आक्रामक तरीके से तय करेगी ताकि ज्यादा लोग इसे खरीद सके।

कंपनी अगले कुछ दिन में इस स्कूटर की खूबियों तथा कीमत की जानकारी देगी। स्कूटर का विनिर्माण कंपनी के तमिलनाडु के कारखाने में किया जाएगा। कंपनी के इस कारखाने का पहला चरण पूरा होने के करीब है। इस कारखाने की पूरी एक करोड़ वाहन की सालाना उत्पादन क्षमता का निर्माण अगले साल तक पूरा होगा।

भाषा अजय अजय प्रणव

अजय

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)