सिंधिया ने बीएसएनएल से सर्किल स्तर पर ग्राहक वृद्धि और कारोबारी योजना बनाने को कहा |

सिंधिया ने बीएसएनएल से सर्किल स्तर पर ग्राहक वृद्धि और कारोबारी योजना बनाने को कहा

सिंधिया ने बीएसएनएल से सर्किल स्तर पर ग्राहक वृद्धि और कारोबारी योजना बनाने को कहा

Edited By :  
Modified Date: April 15, 2025 / 09:16 PM IST
,
Published Date: April 15, 2025 9:16 pm IST

नयी दिल्ली, 15 अप्रैल (भाषा) केंद्रीय दूरसंचार मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल से चालू वित्त वर्ष के लिए सर्किल स्तर पर ग्राहक वृद्धि और कारोबारी योजना प्रस्तुत करने को कहा है। मंगलवार को एक आधिकारिक बयान में यह जानकारी दी गई।

मंत्री ने बीएसएनएल के 27 मुख्य महाप्रबंधकों (सीजीएम) और वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात की और उन्हें हर महीने बैठक करने का निर्देश दिया।

बयान में कहा गया, ‘‘मंत्री सिंधिया ने टीम को हर महीने बैठक करने और सर्वोत्तम व्यवहार तथा चुनौतियों पर चर्चा करने का निर्देश दिया है। उन्होंने टीम से विभिन्न क्षेत्रों की चुनौतियों का मिलकर समाधान करने को भी कहा है। सिंधिया ने हर सर्किल से वित्त वर्ष 2025-26 के लिए ग्राहक वृद्धि योजना और कारोबारी योजना बनाने को कहा है।’’

मंत्री ने करीब 18 साल बाद पीएसयू को लाभदायक बनाने के लिए बीएसएनएल टीम की सराहना की। कंपनी ने अक्टूबर-दिसंबर, 2024 तिमाही में 262 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ दर्ज किया था।

उन्होंने पूरी टीम से इस गति को जारी रखने और दीर्घकालिक सफलता के लिए ग्राहक जोड़ने पर ध्यान केंद्रित करने को कहा। पिछले 8-9 महीनों में बीएसएनएल ने लगभग 55 लाख नए ग्राहक जोड़े हैं।

भाषा पाण्डेय अजय

अजय

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)