60 year old woman raped, Neighbor youth committed the crime

60 वर्षीय महिला के साथ रेप, पड़ोसी युवक ने वारदात को दिया अंजाम

60 year old woman raped : इधर मामलें की सूचना बुजुर्ग महिला के घर के सदस्यों को जैसे ही मिली वैसे ही वे दहशत में आ गए।

Edited By: , August 10, 2022 / 11:17 PM IST

सीतापुर। सरगुजा जिले के सीतापुर थानाक्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। आपको बता दें कि सीतापुर थानाक्षेत्र के एक गांव में 35 वर्षीय युवक अपील बखला ने अपने पड़ोसी 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला को घर में अकेला पाकर उसके साथ जबरन बलात्कार किया और अपनी हवस की भूख मिटाने के बाद 35 वर्षीय आरोपी अपील बखला मौके से फरार हो गया। वहीं, इधर मामलें की सूचना बुजुर्ग महिला के घर के सदस्यों को जैसे ही मिली वैसे ही वे दहशत में आ गए।

यह भी पढ़ेंः  इन बच्चों को इंटर्नशिप के लिए मिलेगी राशि, किसानों को बिना ब्याज के लोन की सौगात, कैबिनेट ने कई अहम प्रस्तावों को दी मंजूरी

वहीं उन्होंने पीड़िता बुजुर्ग महिला से पूरें घटनाक्रम के संबंध में जानकारी ली तब 60 वर्षीय पीड़िता बुजुर्ग महिला ने अपने घरवालों को मामलें की जानकारी देते हुए आपबीती बताई तब बुजुर्ग महिला के बेटी ने सीतापुर थाना पहुंचकर अपने पड़ोसी 35 वर्षीय युवक अपील बखला के विरुद्ध नामजद शिकायत दर्ज कराई।

यह भी पढ़ेंः  दिव्यांग मालिक को सड़क पार करवा रहा कुत्ता, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

वहीं मामलें की सूचना मिलने के बाद सीतापुर पुलिस ने मामलें में एक्शन लेते हुए अपनी टीम के साथ तत्परता दिखाते हुए फरार बलात्कार के आरोपी अपील बखला को घेराबंदी करते हुए हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की तो आरोपी अपील बखला ने अपना जुर्म कबूला है,वहीं मामलें में सीतापुर पुलिस ने 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला के बलात्कार के आरोपी अपील बखला को न्यायिक रिमांड पर केंद्रीय जेल अम्बिकापुर भेज दिया है और मामलें में आगे की विवेचना शुरू कर दी है।

और भी है बड़ी खबरें…