A 20-year-old girl committed suicide by making a dupatta noose at home

Lormi News: घर में दुपट्टे का फंदा बनाकर युवती ने की आत्महत्या, वजह जानकर कांप उठेगी रूह..!

A 20-year-old girl committed suicide by making a dupatta noose at home घर में दुपट्टे का फंदा बनाकर युवती ने की आत्महत्या, वजह जानकर कांप उठेगी रूह..!

Edited By :   Modified Date:  February 15, 2023 / 01:19 PM IST, Published Date : February 15, 2023/1:17 pm IST

A 20-year-old girl committed suicide: लोरमी। जिले में एक 20 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पूरा मामला लोरमी थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत तुलसा घाट का है। जहां पर एक 20 वर्षीय युवती ने अपने घर में दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

READ MORE:  Mahasamund News : जिले की छात्राओं ने बढ़ाया प्रदेश का गौरव, सेटेलाइट SSLV – D 2 के लॉन्च में निभाई महत्वपूर्ण भूमिका

इसकी जानकारी जब सुबह परिजनों को ही तो उन्होंने लोरमी पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद लोरमी पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही अभी तक युवती के आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

READ MORE: Janjgir-Champa News: कांग्रेस नेता के बेटे की शादी में हर्ष फायरिंग मामले ने पकड़ा तूल, एडिशनल एसपी ने की बड़ी कार्रवाई

मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी ने युवती के पिता के द्वारा दी गई जानकारी से बताया कि रात को खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में सोने चली गई। जिसके बाद सुबह उठने पर दरवाजा खटखटाने पर दरवाजा नहीं खोला गया। जैसे तैसे दरवाजा खोल कर देखा गया तो युवती फंदे पर लटकी हुई है। उसकी मौत के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कारणों का पता चल सकता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers