CM की फटकार के बाद हरकत में बिलासपुर रेंज पुलिस, हुक्का और नशे के कारोबार पर लगाम लगाने बैठक में पहुंचे जिलों के SP | After the reprimand of the CM, the Bilaspur range police, the SP of the districts reached the meeting to rein in the hookah and drug trade.

CM की फटकार के बाद हरकत में बिलासपुर रेंज पुलिस, हुक्का और नशे के कारोबार पर लगाम लगाने बैठक में पहुंचे जिलों के SP

CM की फटकार के बाद हरकत में बिलासपुर रेंज पुलिस, हुक्का और नशे के कारोबार पर लगाम लगाने बैठक में पहुंचे जिलों के SP

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : November 11, 2021/2:01 am IST

बिलासपुर। hukkah bar ban Bilaspur news: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के फटकार लगाने के बाद बिलासपुर रेंज की पुसिस भी हरकत में आयी है, जिसके बाद आज बिलासपुर रेंज के IG ने रेंज के सभी पुलिस अधीक्षकों की बैठक बुलाई है। बैठक में शामिल होने के लिए जांजगीर चांपा, रायगढ़, कोरबा, जीपीएम और मुंगेली के SP बिलासपुर पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ें:  तीस हजारी अदालत के कक्ष में बार एसोसिएशन के कर्मचारी का शव मिला : पुलिस

इनके अलावा रेंज के आलाधिकारी भी रेंज स्तरीय बैठक में शामिल होने पहुंचे हैं, बैठक में जिलेवार अपराध की समीक्षा की जाएगी। इस दौरान खास तौर पर हुक्का और नशे के कारोबार पर लगाम लगाने को लेकर मंथन होगा।

यह भी पढ़ें: गोकुलम केरला एएफसी महिला क्लब चैंपियनशिप में खिताब की दौड़ से बाहर

बता दें कि सीएम भूपेश बघेल ने कुछ दिनों पहले ही पुलिस विभाग को चेतावनी जारी की थी जिसमें उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा था कि प्रदेश में सभी हुक्काबार बैन किए जाएंगे, हुक्काबार संचालकों पर सख्त कार्रवाई की जाए। जिसके बाद राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के सभी जिलों में पुलिस विभाग में कसावट की जा रही है। साथ ही नशे के कारोबार पर लगाम कसने की तैयारी शुरू हो चुकी है।

प्रशासनिक अफसरों के तबादले, IPS विवेकानंद बनाए गए दुर्ग रेंज के पुलिस महानिरीक्षक