Ajay Chandrakar's big statement on buying 20 quintals of paddy

20 क्विंटल धान खरीदी पर अजय चंद्राकर का बड़ा बयान, बोले- यह तस्करी अन्याय योजना, जनता को बेवकूफ बना रही कांग्रेस

20 क्विंटल धान खरीदी पर अजय चंद्राकर का बड़ा बयान, Ajay Chandrakar's big statement on buying 20 quintals of paddy

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2023 / 01:15 PM IST, Published Date : March 27, 2023/1:15 pm IST

रायपुरः राज्य शासन समर्थन मूल्य पर पंजीकृत किसानों से प्रति एकड़ 20 क्विंटल धान की खरीदी करेगी। इस फैसले से किसानों को मुनाफा अधिक होने के साथ ग्रामीण अर्थव्यवस्था भी मजबूत होगी। छत्तीसगढ़ सरकार के इस फैसले के बाद अब सियासत भी गर्म होने लगी है। विपक्ष यानी भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के बयान आने शुरू हो गए हैं। इसी बीच अब भाजपा के कद्दावर नेता और प्रवक्ता अजय चंद्राकर ने कहा है कि यह धान तस्करी अन्याय योजना है। 2021 तक के आंकड़े देखें तो अधिकतम उत्पादकता प्रति एकड़ 17.58 क्विंटल से ज्यादा नहीं है, जबकि सबसे कम उत्पादकता 7.72 क्विंटल प्रति एकड़ है। कांग्रेस प्रदेश की जनता को बेवकूफ बना रही है ये चुनावी साल में लोकलुभावन योजना है।

Read More : कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार, एक ही दिन में देश में मिले इतने नए मरीज, 10000 के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

अमरजीत भगत ने किया पलटवार

भाजपा नेता अजय चंद्राकर के इस बयान पर प्रदेश के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने पलटवार किया है। अमरजीत ने कहा कि भाजपा नेता खुद 20 क्विंटल लेने की मांग करते थे, लेकिन अब उन्हें तकलीफ हो रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं के 2 मुंह हैं। भूपेश सरकार की घोषणा से भाजपा डरी हुई है।

Read More : पत्नी को छोड़ पति हुआ फरार, घर में ही चला रहे थे इस चीज का कारोबार, महिला सौदागर गिरफ्तार