इस जिले में बेखौफ बदमाश.. आत्मानंद स्कूल के स्टूडेंट की बस से उतारकर बेदम पिटाई, वायरल हुआ Video.. | Atmanand School Student Maarpit Video

इस जिले में बेखौफ बदमाश.. आत्मानंद स्कूल के स्टूडेंट की बस से उतारकर बेदम पिटाई, वायरल हुआ Video..

Edited By :   Modified Date:  August 16, 2023 / 10:28 PM IST, Published Date : August 16, 2023/10:27 pm IST

अंबिकापुर: जिले के स्वामी आत्मानंद विद्यालय नर्मदापुर मैनपाट में अध्यनरत एक 09वीं के छात्र के साथ 5 से ज्यादा अज्ञात युवकों के द्वारा बस (Atmanand School Student Maarpit Video) रोककर छात्र से लाठी-डंडे से जमकर मारपीट करने का मामला सामने आया है।

किसके भाग्य ‘टिकट’.. होड़ है विकट, एक कदम आगे चल रही कांग्रेस 

दरअसल मैनपाट के 5 से ज्यादा कुछ अज्ञात युवकों के द्वारा मामूली विवाद पर आत्मानंद के कक्षा 09वी में अध्यनरत छात्र को बस रोककर पहले तो उसे धमकी देते हुए बस से उतारा गया और बाद में 5 से ज्यादा युवकों द्वारा लाठी और डंडे से जमकर मारपीट की गई। इतना ही नहीं स्कूल कैंपस में छात्र के साथ मारपीट होता देख आत्मानंद विद्यालय का स्कूल प्रबंधन मूकदर्शक बना रहा। इसी दौरान कुछ लोगों ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो अपने कैमरे में कैद कर लिया और इसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

अब बिलासपुर हाईकोर्ट की सुनवाई भी Live Stream.. वेबसाइट पर घर बैठे देख सकेंगे मुकदमों का लाइव कवरेज

वीडियो वायरल होने के बाद मैनपाट विकासखंड शिक्षाधिकारी योगेश शाही ने तत्काल इस वायरल वीडियो की पुष्टि करते हुए इसे संज्ञान में लिया और जांच के बाद अपराधिक दोषी युवकों की पहचान कर उनके खिलाफ कारवाई करने की बात कही। (Atmanand School Student Maarpit Video) जब आईबीसी 24 की टीम ने जब इस संबंध में सीतापुर एसडीओपी डॉक्टर ध्रुवेश जायसवाल से बातचीत की तब उन्होंने इस मामलें की पुष्टि कर वीडियो में दिख रहें आरोपी युवकों के खिलाफ तत्काल अपराधिक प्रकरण दर्ज कराने की बात कहते हुए जल्द ही उनकी गिरफ्तारी करने की बात कही है।

रोशन सोनी ibc24

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers