Arun Saw will decide on Bhupesh's paddy bonus if he comes to the government

सरकार में आएंगे तो भूपेश के धान बोनस पर यह फैसला करेंगे अरुण साव, IBC24 पर खास बातचीत में बोले

सरकार में आएंगे तो भूपेश के धान बोनस पर यह फैसला करेंगे अरुण साव! Arun Saw will decide on Bhupesh's paddy bonus if he comes to the government

Edited By: , August 11, 2022 / 07:17 PM IST

रायपुर। Arun Saw will decide on Bhupesh’s भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने आज आईबीसी-24 से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा अगर वे सरकार में आए तो भूपेश सरकार द्वारा दिए जा रहे धान बोनस पर बैठकर फैसला करेंगे। उन्होंने बरुण सखाजी के साथ खास चर्चा में यह योजना बंद करेंगे. जारी रखेंगे या और कुछ बढ़ाएंगे के सवाल पर साव ने कहा, इस पर अभी कुछ नहीं बोलना चाहिए।

Read More: प्रदेश कांग्रेस संगठन में बड़ा बदलाव, सभी जिलों में की गई प्रभारियों की नियुक्ति, देखें लिस्ट 

Arun Saw will decide on Bhupesh’s साव ने कहा संघर्ष के बाद भारतीय जनता पार्टी इस जगह पहुंची है और ये संघर्ष हमारे स्वाभाव में है। संघर्ष हमे स्वीकार है और 2023 में हम भारतीय जनता पार्टी की सरकार जरूर बनाएंगे। 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, भाजपा इकलौती ऐसी पार्टी है जो हमेशा जमीन पर रहती है। मैं एक छोटा कार्यकर्ता हूं। सब मिलकर ही 2023 की जंग जीतेंगे। कोरोना में हम सब कार्यकर्ता अपनी जान जोखिम में डाल कर लोगों की मदद करते रहे।

Read More: दर्दनाक हादसाः तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक सवारों को मारी जोरदार टक्कर, मची चीख पुकार

हम चुनाव के लिए रणनीति बनाएंगे। मैं खुद छत्तीसगढ़ में घूमूंगा। छत्तीसगढ़ सरकार प्रदेश की जनता को ठग रही है। जनघोषण पत्र के एक भी वादा अभी तक पूरा नहीं हुआ। प्रदेश सरकार ने किसानों को ठगा, बेरोजगारों को ठगा, सारे काम ठप हैं। आज जो नेशनल और गांव में काम चल रहे हैं, वो केंद्र सरकार के फंड से ही चल पा रहे हैं। भूपेश सरकार अपना शेयर ही नहीं मिला रही। छत्तीसगढ़ की जनता में प्रदेश सरकार पर काफी आक्रोश है। इसके लिए भारतीय जनता पार्टी सदन तक की लड़ाई लड़ेगी और छत्तीसगढ़ की आवाज बनेगी और 2023 में भारतीय जनता की सरकार बनेगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें