Gangrape: शादी में शामिल होने पड़ोस गांव से आए युवक, अकेली लड़की देख उठा ले गए खेत, फिर बारी-बारी.... |

Gangrape: शादी में शामिल होने पड़ोस गांव से आए युवक, अकेली लड़की देख उठा ले गए खेत, फिर बारी-बारी….

Gangrape in balrampur: इसी बीच आरोपी युवती के घर में अकेलेपन का फायदा उठाकर उसके घर में घुसे और फिर उसका मुंह दबाकर उसे अपनी बाइक पर जबरदस्ती बैठाकर ले गए।

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2024 / 05:40 PM IST, Published Date : March 31, 2024/5:40 pm IST

Gangrape in balrampur: बलरामपुर। बलरामपुर जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत 18 वर्ष की युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। शादी समारोह में शामिल होने आए पड़ोस के गांव के एक नाबालिग समेत 3 युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। मामले में पुलिस की टीम ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के चिरई गांव में दो दिन पहले शादी समारोह था और इस शादी समारोह में शामिल होने उदरसई गांव के तीन युवक पहुंचे हुए थे। इसी बीच आरोपी युवती के घर में अकेलेपन का फायदा उठाकर उसके घर में घुसे और फिर उसका मुंह दबाकर उसे अपनी बाइक पर जबरदस्ती बैठाकर ले गए।

read more:  Modi Magic in Agriculture Sector: मोदी मैजिक से किसान खुशहाल, 10 वर्षों में 800 रुपए बढ़े धान के दाम, गेंहू उत्पादकों को इससे ज्यादा का फायदा

Gangrape in balrampur इसके बाद आरोपियों ने 5 किलोमीटर दूर दूसरे गांव में ले जाकर एक खेत में बारी-बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वहीं इस पूरे मामले में पीड़िता की तरफ से अगली सुबह शिकायत मिलते ही पुलिस ने एक अपचारी बालक समेत कुल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और कार्रवाई में जुट गई है।

read more: Arvind Kejriwal’s Wife In Delhi INDIA Rally : ‘पिछले जन्म में भी स्वतंत्रता सेनानी थे अरविंद केजरीवाल’..! रामलीला मैदान में पत्नी सुनीता ने क्यों कहा ऐसा? पति को बताया ‘शेर’