Jagdalpur News: लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस पार्टी, 28 दिसंबर से शुरू करेगी प्रचार अभियान |

Jagdalpur News: लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस पार्टी, 28 दिसंबर से शुरू करेगी प्रचार अभियान

Jagdalpur News: लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस पार्टी, 28 दिसंबर से शुरू करेगी प्रचार अभियान

Edited By :   |  

Reported By: Naresh Mishra

Modified Date:  December 27, 2023 / 01:33 PM IST, Published Date : December 27, 2023/1:33 pm IST

जगदलपुर।Jagdalpur News: कांग्रेस में विधानसभा चुनाव में हार के बाद संगठन में ताकत रोकने के लिए पार्टी के नेताओं ने ताकत छोकरी शुरू कर दी है। नागपुर में कांग्रेस के स्थापना दिवस में शामिल होने बड़ी संख्या में बस्तर के कार्यकर्ता नेता नागपुर जा रहे हैं। कांग्रेस लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान 28 दिसंबर से शुरू करने जा रही है। यह अभियान 139 में स्थापना दिवस पर नागपुर से रैली के माध्यम से शुरू होगा। इस रैली में राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी शामिल होंगी और इसमें करीब 10 लाख से ज्यादा कांग्रेस के नेता कार्यकर्ता शामिल होंगे।

Read More: UP Police Constable Bharti: 60 हजार से अधिक कॉन्स्टेबल पदों पर निकली भर्ती, इस दिन तक कर सकते हैं आवेदन

वहीं बस्तर के आदिवासी क्षेत्र से भी बड़े नेताओं और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को नागपुर ले जाने की तैयारी शुरू कर दी गई है। कांग्रेस के शहर जिला अध्यक्ष सुशील मौर्य ने बताया कि महंगाई बेरोजगारी पेट्रोल डीजल की कीमतें और देश के धार्मिक सद्भाव को बिगड़ने के माहौल को लेकर कांग्रेस एकजुट होकर लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरेगी।

Read More: Zee Learn Insolvency: एक्सिस बैंक ने इस कंपनी के खिलाफ की एनसीएलटी में याचिका दायर, की दिवालिया कार्यवाही की मांग… 

Jagdalpur News: कांग्रेस नेताओं में बस्तर में मिली विधानसभा चुनाव में शिकायत को लेकर कहा कि भारतीय जनता पार्टी ईवीएम की गड़बड़ी की वजह से चुनाव जीत रही है। यही वजह है कि बार-बार कांग्रेस और दूसरे दलों द्वारा वैलेट पेपर के जरिए चुनाव कराने की मांग पर भाजपा ध्यान नहीं देती। इसके साथ ही कांग्रेस नेताओं ने कहा कि लोकसभा चुनाव के नतीजे कांग्रेस के लिए बेहतर होने जा रहे हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp