Soumya Chaurasia bail plea rejected | Kaun Hai Soumya Chaurasia? | सौम्या चौरसिया समाचार | Soumya Chaurasia Latest News: सौम्या चौरसिया को फिर झटका.. हाईकोर्ट ने ख़ारिज की जमानत याचिका.. डेढ़ साल से जेल में हैं सौम्या..

Soumya Chaurasia Latest News: सौम्या चौरसिया को फिर झटका.. हाईकोर्ट ने ख़ारिज की जमानत याचिका.. डेढ़ साल से जेल में हैं सौम्या..

सौम्या चौरसिया छत्तीसगढ़ में सामने आये कोयला घोटाले और मनी लॉन्ड्रिंग के केस में जेल में बंद हैं। सौम्या चौरसिया को साल 2022 के दिसंबर महीने में ईडी ने हिरासत में लिया था।

Edited By :   Modified Date:  May 27, 2024 / 03:08 PM IST, Published Date : May 27, 2024/3:08 pm IST

बिलासपुर: कोयला लेव्ही वसूली मामले में पिछले डेढ़ साल से जेल में बंद पूरा राप्रसे अफसर सौम्या चौरसिया को एक बार फिर से उच्च न्यायालय से तगड़ा झटका लगा हैं। (Soumya Chaurasia bail plea rejected) हाईकोर्ट ने दूसरी बार सौम्या चौरसिया की जमानत याचिका ख़ारिज की हैं। जस्टिस नरेंद्र व्यास की कोर्ट में इस बेल पिटीशन पर सुनवाई पूरी हुई लेकिन उन्हें अंतरिम राहत नहीं मिल सकी। अब इस पर अगले महीने 10 जून को सुनवाई होगी।

Maharashtra Board 10th Result : महाराष्ट्र बोर्ड 10वीं कक्षा के परिणाम जारी, स्टूडेंट एक क्लिक में यहां चेक करें परिणाम

Kaun Hai Soumya Chaurasia?

सौम्या चौरसिया छत्तीसगढ़ में सामने आये कोयला घोटाले और मनी लॉन्ड्रिंग के केस में जेल में बंद हैं। सौम्या चौरसिया को साल 2022 के दिसंबर महीने में ईडी ने हिरासत में लिया था। तब वह मुख्यमंत्री कार्यालय में उप सचिव के तौर पर तैनात थी। हालाँकि बाद में उन्हें निलंबित आकर दिया गया। (Soumya Chaurasia bail plea rejected) बताया जा रहा है कि घोटाले का पूरा मामला मनी लॉन्ड्रिंग मामला खदानों में लगे ट्रांसपोर्टर और ट्रकों पर अवैध लैवी वसूलने का है। उस वक्त यह आशंका जताई गई थी कि आरोपियों ने मिलकर 16 महीनों में 500 करोड़ रुपये यहां से वहां किए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp