Strong welcome to BJP State President Sav

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष साव का जोरदार स्वागत, सांसद साव ने कहा -भारतीय रेलवे यात्री सुविधाओं का कर रही है विस्तार…

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष साव का जोरदार स्वागत, सांसद साव ने कहा -भारतीय रेलवे यात्री सुविधाओं का कर रही है विस्तार...

Edited By :   Modified Date:  February 5, 2023 / 08:25 PM IST, Published Date : February 5, 2023/8:25 pm IST

बिलासपुर। आज जैसे ही नर्मदा एक्सप्रेस करगी रोड, बेलगहना रेलवे स्टेशन में रुकी तो क्षेत्र की जनता गाजे-बाजे के साथ नाचने लगी। नारेबाजी करते हुए भाजपाइयों ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद अरुण साव को फूल माला से लाद दिया। आज करगी रोड में काफी संख्या में भाजपाई फिर से नर्मदा एक्सप्रेस के स्टॉपेज का स्वागत करने के लिए गाजे-बाजे के साथ पहुंचे थे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद अरुण साव ने कहा है कि कोविड-19 के कारण रेल प्रशासन के द्वारा यात्री की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कुछ स्टेशनों में यात्री ट्रेनों का ठहरावयहां बंद कर दिया गया था । अब हालात सामान्य होने के बाद फिर से भारतीय रेलवे में बिलासपुर रेलवे जोन स्टेशन के स्टेशनों में ट्रेनों का ठहराव शुरू कर दिया है । इसी कड़ी में नर्मदा एक्सप्रेस के बाद 3 साल बाद करगी रोड एवं बेलगहना रेलवे स्टेशन स्टॉपेज मिलने के बाद सभी यात्रियों तथा भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है ।

यह भी पढ़े : बीच सड़क पर लड़कियों की फ्री स्टाइल मारपीट, एक दूसरे को मारे बाल नोच-नोचकर, देखिए वीडियो

सांसद अरुण साव ने कहा है कि यात्रियों को सुविधा मिलेगी। जिसके लिए संकल्पित यात्री सुविधा उपलब्ध कराने के लिए केंद्र की मोदी सरकार ने 8000 करोड़ की सौगात दी है। इससे यात्री सुविधा का विस्तार भी होगा तथा तथा लोगों को बेहतर सुविधा दिलाने भारतीय रेलवे 40 हजार करोड़ के विकास के काम चल रहे हैं। जिससे बिलासपुर जोन के सभी स्टेशनों में यात्री सुविधा का विस्तार कथा रेल लाइन का विस्तार एवं विकास को व्यापक बनाने का काम होगा । आज अरुण साव के साथ भाजपा के मोहित जायसवाल , गायत्री साहू, अमृत और शिवराज सिंह लकरा बाबा गोस्वामी, संजय साहू, प्रदीप जयसवाल ,लखनलाल पैकरा ,पांडे पांडे संजय साहू, कविता नामदेव ,अंजना यादव सुमंत जयसवाल, श्यामसुंदर तिवारी, दर्शन तरंगा यादव रामलाल रामलाल साहू, भाई दयाशंकर तिवारी भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आज बेलगहना स्टेशन में उतरने के बाद सड़क मार्ग से वापस बिलासपुर वहां से भी रायपुर के लिए रवाना हो गए।

यह भी पढ़े ; 10 मिनट के अंदर आपस में टकराएं 49 वाहन, सड़क पर मच गई अफरातफरी, 16 लोगों की मौके पर मौत

उन्होंने रेल मंत्री वैष्णव के प्रति आभार जताया। आज सांसद अरुण साव के साथ काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता कोटा , बेलगहना पहुंचे थे कुछ लोगों ने सांसद के कहने पर बकायदा कोटा से बेलगहना तक की टिकट भी खरीदी थी। ज्ञात हो कि 22 मार्च 2019 से लॉकडाउन में देश में सभी ट्रेनें बंद कर दी गई थी बिलासपुर रेलवे जोन में भी यात्री ट्रेनें बंद थी। कोविड-19 के बाद स्थिति सामान्य होने पर ट्रेनों का परिचालन शुरू किया गया । लेकिन बिलासपुर रेलवे जोन के अंतर्गत करगी रोड , बेलगहना समेत कई स्टेशन पर ट्रेनों का ठहराव बंद कर दिया गया था। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद अरुण साव की पहल पर इन स्टेशनों में आज से ट्रेनों का ठहराव शुरू किया गया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव इस मुद्दे को लेकर कई बार केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव से मिले थे। आज नर्मदा एक्सप्रेस के करगी रोड तथा बेलगहना ठहराव पर यात्रियों का सम्मान भी किया गया।

 
Flowers