BJP is working like the British : Shiv Dahariya

अंग्रेजों की तरह काम कर रही भाजपा, पूर्व मंत्री शिव डहरिया ने दिया बड़ा बयान

Shiv Dahariya Statement : पूर्व मंत्री शिव डहरिया ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। शिव डहरिया ने भाजपा पर राम के नाम पर राजनीति करने का आरोप

Edited By :   |  

Reported By: Avinash Pathak

Modified Date:  February 7, 2024 / 03:38 PM IST, Published Date : February 7, 2024/3:38 pm IST

रायपुर : Shiv Dahariya Statement : पूर्व मंत्री शिव डहरिया ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। शिव डहरिया ने भाजपा पर राम के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगाया है। पूर्व मंत्री डहरिया ने अपने बयान में आगे कहा कि, भाजपा ने राम को चुनावी वैतरणी में खड़ा कर दिया है। भाजपा राम के सहारे चुनाव जीतना चाह रही है। राहुल गांधी इसीलिए संविधान की रक्षा के लिए न्याय यात्रा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : UCC-CAA Latest News: यूसीसी-सीएए के विरोध में जमीयत उलेमा-ए-हिन्द.. कहा, स्वामी विवेकानंद के विचारों को किया जा रहा अनदेखा..

Shiv Dahariya Statement : भाजपा अंग्रेजों की तरह जाति और धर्म के आधार पर राजनीति करने का काम कर रही। आजादी की लडाई के समय भारतीयों पर अन्याय व जुल्म होता था अभी पीएम मोदी के नेतृत्व में अऩ्याय व जुल्म हो रहा है। जो मंदिर बना ही नहीं, भाजपा चुनाव के पहले अपने हिसाब से उसका उद्घाटन करा रही। ये तो हिंदु धर्म के साथ अन्याय हैं। भगवान राम सभी के दिलों में हैं लेकिन इनके राम चुनावी वैतरणि में चलने वाले राम हैं, डंडा वाले राम हैं, चंदा वाले राम हैं। ये राम के नाम पर राजनीति करते हैं लेकिन हम भगवान राम को दिल से मानते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp