बीजापुर में तीन ग्रामीणों की निर्मम हत्या! होली में खेला खूनी खेल, नक्सलियों ने किया जिला बंद का आह्वान |

बीजापुर में तीन ग्रामीणों की निर्मम हत्या! होली में खेला खूनी खेल, नक्सलियों ने किया जिला बंद का आह्वान

murder of three villagers in Bijapur: पुलिस को अभी तक यह जानकारी नहीं है कि हत्या किसने की? हत्या का कारण क्या हैं? इस बात का अब तक पता नहीं चल सका है। हलााकि यह नक्सली घटना की आशंका जताई जा रही है

Edited By :   Modified Date:  March 26, 2024 / 11:20 AM IST, Published Date : March 26, 2024/11:20 am IST

murder of three villagers in Bijapur : बीजापुर। बीजापुर जिले में होलिका दहन से लेकर होली के दिन तक हर रोज खून की होली खेला गया है।बासागुड़ा गांव के बीच तीन ग्रामीणों की निर्मम हत्या कर दी गई थी। होली मना कर वापस लौट रहे ग्रामीणों की धारदार हथियार से हमला कर हत्या की गई है। वहीं बीजापुर में नक्सलियों ने 30 मार्च को जिला बंद का आह्वान किया है।

मिली जानकारी के अनुसार चंद्रैय्या मोडीयाम, अशोक भंडारी और कारम रमेश पर चाकू व धारधार हथियार से हमला कर वारदात को अंजाम दिया गया है। मामले में पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर लिया है और पुलिस घटना की जानकारी जुटाने की कोशिश में जुटी है।

read more: #JusticeForMaharashtraGirl : ‘जब आप तक यह वीडियो पहुंचेगी, मैं जिंदा नहीं रहूंगी’, लव जिहाद का सनसनीखेज मामला

पुलिस को अभी तक यह जानकारी नहीं है कि हत्या किसने की? हत्या का कारण क्या हैं? इस बात का अब तक पता नहीं चल सका है। हलााकि यह नक्सली घटना की आशंका जताई जा रही है, लेकिन अब तक पुलिस ने हत्या के कारण एवं किसने की हत्या इस उलझन को सुलझाा नहीं पाई..मृतकों का पोस्ट मार्डम कर शव को परिजनो को सौप दिया जायेगा।

read more: एसपी समूह ने गोपालपुर बंदरगाह को 3,350 करोड़ रुपये के उद्यम मूल्य पर अडाणी पोर्ट्स को बेचा

बीजापुर में नक्सलियों ने किया जिला बंद का आह्वान

इधर बीजापुर में नक्सलियों ने जिला बंद का आह्वान किया है। 30 मार्च को जिला बंद का आह्वान किया गया है। फर्जी मुठभेड़ को लेकर बंद का आह्वान किया गया है। नक्सलियों के पश्चिम बस्तर डिवीजन कमेटी के सचिव ने प्रेस नोट जारी कर यह ऐलान किया ​है। उनका कहना है कि जनवरी से लेकर अब तक 15 मासूम आदिवासियों की हत्या हुई है। नक्सलियों ने निर्दोष आदिवासियों की हत्या का आरोप लगाया है।