छत्तीसगढ़ : 2 जून से लापता थी युवती, जंगल में मिली भी तो इस हाल में.... |

छत्तीसगढ़ : 2 जून से लापता थी युवती, जंगल में मिली भी तो इस हाल में….

Chhattisgarh missing girl body found in forest : मौके पर पुलिस की टीम पहुंची तो थी ही इसके अलावा फॉरेंसिक की टीम को भी बुलाया गया था। पुलिस की टीम ने मामले में प्रथम दृष्टया ही हत्या का अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  June 6, 2023 / 06:46 PM IST, Published Date : June 6, 2023/6:38 pm IST

Chhattisgarh missing girl body found in forest बलरामपुर। बलरामपुर जिले के कुसमी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत अमरपुर के आमादारा के जंगल में एक युवती की पत्थरों से कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी गई है। युवती 2 जून से लापता थी और उसकी लाश इस हालत में जंगल में मिली है। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम ने जांच शुरू कर दिया है, अब संदिग्धों से पूछताछ भी कर रही है।

पुलिस की टीम ने जब लाश को देखा तो वह अज्ञात थी। कड़ी मशक्कत करने के बाद उसकी शिनाख्तगी ग्राम पंचायत भुलसी कला के संस्कृति गोंड़ के रूप में हुई। लाश को पत्थरों से बुरी तरह से कुचल दिया गया था ताकि उसकी पहचान ठीक से ना हो सके चप्पल काफी दूर तक बिखरे पड़े थे और लाश भी औंधे मुंह पड़ा था। मौके पर पुलिस की टीम पहुंची तो थी ही इसके अलावा फॉरेंसिक की टीम को भी बुलाया गया था। पुलिस की टीम ने मामले में प्रथम दृष्टया ही हत्या का अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दिया है।

Chhattisgarh missing girl body found in forest

read more: रिटायर्ड DG ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली, सुसाइड नोट में सामने आई ये बड़ी वजह

अब ये हत्या प्रेम प्रसंग का है या फिर कुछ और इन सब को जानने के लिए पुलिस की टीम संदेहियों से पूछताछ में जुट गई है, पुलिस की टीम साइबर टीम की भी बदल दे रही है और यह पता करने की कोशिश में जुट गई है कि पिछले 4 दिनों तक युवती जब लापता थी तो कहां थी उसके संबंध कहां कहां थे और उसके साथ क्या हुआ था। मामले में एसडीओपी रितेश चौधरी के नेतृत्व में पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच कर रही है। युवती की हत्या की गुत्थी पुलिस के लिए एक चुनौती बन गई है धीरे-धीरे इसकी परतें तो खुल रही है लेकिन हत्यारों तक पुलिस की टीम कब पहुंचेगी यह देखने वाली बात है।

read more: रायपुर में BJYM का जोरदार प्रदर्शन, मंत्री लखमा के आवास का करेंगे घेराव…