छत्तीसगढ़ः छोटे भाई से कराया पत्नी का बलात्कार, खुद पकड़ा हाथ दूसरी पत्नी ने पकड़े पैर फिर... |

छत्तीसगढ़ः छोटे भाई से कराया पत्नी का बलात्कार, खुद पकड़ा हाथ दूसरी पत्नी ने पकड़े पैर फिर…

Wife raped by younger brother: शादी के बाद पति दहेज मांगता रहा दहेज नहीं मिलने पर शादी के 3 माह के भीतर ही पति ने दूसरी शादी कर ली। दूसरी पत्नी और पति ने मिलकर हाथ पैर पकड़े और पति के छोटे भाई ने भाभी का बलात्कार भाई के कहने पर उसके सामने ही कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : October 22, 2022/2:17 pm IST

Wife raped by younger brother: गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में एक हैरान कर देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया है। सिटी कोतवाली थाने में मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में शादी के बाद पति दहेज मांगता रहा दहेज नहीं मिलने पर शादी के 3 माह के भीतर ही पति ने दूसरी शादी कर ली। दूसरी पत्नी और पति ने मिलकर हाथ पैर पकड़े और पति के छोटे भाई ने भाभी का बलात्कार भाई के कहने पर उसके सामने ही कर दिया। मामला बेहद संगीन और चौंकाने वाला है गरियाबंद पुलिस ने इस अपराध को गंभीरता से लेते हुए पति छोटे भाई और दूसरी पत्नी तीनों को गिरफ्तार किया हैं।

read more: कोर्ट में ही फूट-फूट कर रोने लगी लड़की, जज ने बदला फैसला, नाबालिग का अपहरण कर धर्म परिवर्तन फिर निकाह का मामला

यह पूरा मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र से 10 किलोमीटर दूर स्थित एक गांव का है यहां की एक महिला ने जब कल शाम गरियाबंद पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई तो थाना प्रभारी का भी दिल पसीज गया। महिला ने बताया कि तीन माह पहले जुलाई 2022 में ही उसकी शादी संजय नामक युवक से हुई थी पति दहेज मांगता था और दहेज उसके परिवार वाले दे नहीं पा रहे थे।

Wife raped by younger brother: शादी से डेढ़ माह बाद ही पति ने एक अन्य महिला से भी शादी कर ली कई बार मारपीट की बात भी महिला बता रही थी किंतु 4 अक्टूबर को हद ही पार हो गई। पति संजय और दूसरी पत्नी दोनों ने मारपीट करते हुए पीड़िता का एक-एक हाथ पकड़ा और पति के छोटे भाई तुममेंश्वर से महिला का रेप करवाया। यानी कि देवर ने भाभी से बलात्कार अपने भाई के सामने उसकी सहमति से किया।

read more:  देवर ने हमशक्ल होने का उठाया फायदा, पति बनकर भाभी से महीनों तक बनाया संबंध

थाना प्रभारी गरियाबंद गौतम चंद गावड़े ने बताया कि कल शाम थाने में एफ आई आर दर्ज करते ही पुलिस ने आज शाम पति पति छोटे भाई और दूसरी पत्नी तीनों को गिरफ्तार कर लिया। उन पर दहेज प्रताड़ना और बलात्कार की धाराएं लगा कर न्यायालय में पेश करने के बाद उन्हें जेल भेजा जा रहा है।

 
Flowers