CM Baghel retaliates, says BJP don't see it through political lens

नक्सल मुद्दे पर केंद्रीय बैठक में शामिल नहीं होने के आरोप पर CM बघेल बोले- बीजेपी इसे राजनीतिक चश्मे से ना देखें

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि राज्य सरकार नक्सलियों के मुद्दे पर गंभीर नहीं है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : September 26, 2021/2:28 pm IST

रायपुर। नक्सल प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज अहम बैठक कर रहे हैं।इस बैठक में छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के शामिल नहीं होने को लेकर बीजेपी ने सरकार पर आरोप लगाया है। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि राज्य सरकार नक्सलियों के मुद्दे पर गंभीर नहीं है।

ये भी पढ़ें : दिव्यांग से रेप…वार…पलटवार! कैसे सुरक्षित रह पाएंगी बेटियां, जब रक्षक बन जाए भक्षक?

बीजेपी के आरोप पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार किया है। सीएम ने कहा कि मेरा महासमुंद का कार्यक्रम पहले से बन गया था। गृह मंत्री की बैठक का कार्यक्रम बाद में आया। ​फिलहाल बैठक में हमारे CS व DGP शामिल हैं। भाजपाई इसे राजनीतिक चश्मे से ना देखें। BJP सरकार में नक्सली जहां थे,आज वहां विकास है। सांसद सुनील सोनी ने कहा कि राज्य सरकार नक्सलवाद को लेकर गंभीर नहीं है। हर दिन नक्सली वारदातें हो रही है।

ये भी पढ़ें :  विधानसभा चौक के पास नकली शराब बनाने की अवैध कारखाने का भांडाफोड़, ढाई लाख रुपए की शराब जब्त

बता दें कि नक्सल मुद्दे पर दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित केंद्रीय बैठक में ओड़िशा, मध्यप्रदेश, तेलंगाना समेत अन्य राज्यों के सीएम और अफसर शामिल हुए। वहीं छत्तीसगढ़ के मुख्य सचिव अमिताभ जैन और DGP डीएम अवस्थी बैठक में शामिल हुए। केंद्रीय गृह मंत्री नक्सल प्रभावित राज्यों में चल रहे विकास कार्यों पर चर्चा कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : IBC24 की खबर का असर! खबर प्रसारित किए जाने के बाद शिक्षा विभाग ने जर्जर स्कूल भवनों के मरम्मत के लिए दिए निर्देश