यूपी दौरे से वापस लौटे सीएम भूपेश बघेल, छत्तीसगढ़ के भाजपा नेताओं को स्टार प्रचारक नहीं बनाए जाने पर कसा तंज, कही ये बात

यूपी दौरे से वापस लौटे सीएम भूपेश बघेल, छत्तीसगढ़ के भाजपा नेताओं को स्टार प्रचारक नहीं बनाए जाने पर कसा तंज : CM Bhupesh Baghel returned from UP tour

: , January 19, 2022 / 08:51 PM IST

रायपुरः CM Bhupesh Baghel returned from UP tour छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल आज यूपी दौरे से लौटे आए है। रायपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम भूपेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता धर्म और जाति की राजनीति से उब चुकी है। वहां की जनता अपनी समस्याओं का निदान चाहती है।

Read more : मध्यप्रदेश में तेजी से बढ़ रहा कोरोना, आज मिले 7597 नए मरीज, 5 संक्रमितों ने तोड़ा दम 

CM Bhupesh Baghel returned from UP tour स्टार प्रचारकों के सूची में छग के बीजेपी नेता शामिल नहीं किए जाने के सवाल पर सीएम बघेल ने तंज कसते हुए कहा कि राज्य में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और महामंत्री है। फिर भी इन नेताओं को बीजेपी ने स्टार प्रचारक के लायक नहीं समझा। इसका मतलब ये है कि भाजपा की प्राथमिकता में छत्तीसगढ़ शामिल नहीं है।

Read more :  SP को एक और झटका! नितिन अग्रवाल ने उपाध्यक्ष पद सहित पार्टी से इस्तीफा दिया, भाजपा में होंगे शामिल? 

पंजाब में ईडी की कार्रवाई पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि जिन राज्यों में चुनाव वहां विपक्षी नेताओं के घर छापा पड़ता है। लोगों को डराया जाता है।