गणेश विसर्जन के दौरान तालाब में डूबने से कॉलेज छात्र की मौत, परिजनों ने की कॉलेज प्रबंधन पर FIR की मांग |

गणेश विसर्जन के दौरान तालाब में डूबने से कॉलेज छात्र की मौत, परिजनों ने की कॉलेज प्रबंधन पर FIR की मांग

मरवाही नगर स्थित रानी दुर्गावती महाविद्यालय प्रांगण मे गणेश प्रतिमा की स्थापना की गई थी, जिनका विसर्जन पूरे विद्यालय के छात्र छात्राओं के साथ प्राचार्य एवं दर्जनों शिक्षक शिक्षिकाओं के उपस्थिति में कोसमाई तलाब मे विसर्जन किया गया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : September 11, 2022/9:23 am IST

College student dies : मरवाही। मरवाही में कॉलेज छात्र के गणेश विसर्जन के दौरान तालाब में डूबने से संदिग्ध मौत को लेकर परिजनों और जनप्रतिनिधियों ने जमकर विरोध किया है और कॉलेज प्रबंधन से 5 लाख रूपये मुआवजे की मांग साथ ही पीड़ित परिजनों ने कॉलेज प्रबंधन पर एफआईआर करने की मांग करने पर अड़ गये और एफआईआर नहीं करने पर थाने का किया घेराव किया।

read more: यहां महसूस किये गए भूकंप के भयंकर झटके, आबादी वाले इलाकों में बढ़ी दहशत, इतनी तीव्रता से हिली धरती

दरअसल मरवाही नगर स्थित रानी दुर्गावती महाविद्यालय प्रांगण मे गणेश प्रतिमा की स्थापना की गई थी, जिनका विसर्जन पूरे विद्यालय के छात्र छात्राओं के साथ प्राचार्य एवं दर्जनों शिक्षक शिक्षिकाओं के उपस्थिति में कोसमाई तलाब मे विसर्जन किया गया, जिसमें मृतक राहुल रैदास बीए फाइनल का छात्र भी शामिल था। प्रत्क्षदर्शियों का कहना है कि राहुल रैदास जब तालाब में डूब रहा था तब उसने हाथों का इशारा करते हुए, बचाने की गुहार लगाता रहा, किंतु उसे बचाने का किसी ने प्रयास नहीं किया।

read more: मेक्सिको में दो वाहनों की टक्कर में कम से कम 18 लोगों की मौत

College student dies : मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि राहुल रैदास की मृत्यु संदेहास्पद है, उन्होंने कहा कि डूबने के घंटों बाद हमें फोन करके सूचना किया गया उसके बाद परिवार के लोगों के सहयोग से राहुल की लाश निकाली गई, राहुल के शरीर में रस्सी लपटा हुआ भी बताया जा रहा है।

जिला पंचायत सदस्य शुभम पेद्रो ने कॉलेज प्रबंधन से मांग की है कि पीड़ित परिवार को 5 लाख रूपये की आर्थिक सहायता की जाए साथ ही परिजन कॉलेज प्रबंधन पर एफआईआर की मांग करते हुए प्रबंधन पर साजिश करने का आरोप लगाया एवं मरवाही थाना का घेराव कर किया हंगामा पुलिस की समझाइश के बाद मृतक परिवार अंतिम संस्कार कराया गया है।

read more:  यहां धंसक रहा पहाड़ का एक बड़ा हिस्सा, जान जोखिम में डाल रास्ता पार कर रहे लोग

 
Flowers