कांग्रेस नेता अलका लांबा ने रावण से की PM की तुलना, बोलीं- रावण ने सीता का हरण किया और मोदी ने... |

कांग्रेस नेता अलका लांबा ने रावण से की PM की तुलना, बोलीं- रावण ने सीता का हरण किया और मोदी ने…

Congress leader Alka Lamba compared PM with Ravana: अलका लांबा ने यह भी दावा किया कि भाजपा 2 सौ सीट पर सिमट रही है और देश में इंडिया अलांयस की सरकार बनने जा रही है।

Edited By :   Modified Date:  April 26, 2024 / 05:48 PM IST, Published Date : April 26, 2024/5:28 pm IST

Congress leader Alka Lamba compared PM with Ravana ; भिलाई। महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष और राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा आज भिलाई पहुंची है। कांग्रेस नेता अल्का लांबा ने मोदी की तुलना रावण से की और कहा, रावण ने सीता हरण का हरण किया और मोदी ने किया गरीबों, मजदूरों के अधिकारों का हनन किया।

7 मई को होने वाले तीसरे चरण के लोकसभा चुनाव को लेकर चुनावी माहौल धीरे-धीरे गर्माते जा रहा है। दूसरे चरण के मतदान होने के साथ-साथ अब कांग्रेस और बीजेपी के तमाम स्टार प्रचारक अब दुर्ग लोकसभा पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में भिलाई के सेक्टर 10 के गुंडिचा मंडप में अलका लांबा ने कांग्रेस के प्रत्याशी राजेंद्र साहू के पक्ष में लोगों से मतदान करने की अपील की। वहीं केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। अलका लांबा ने केंद्र की मोदी सरकार की तमाम योजनाओं को असफल बताते हुए कहा कि पीएम मोदी और भाजपा केवल एक ही रंग के लिए वोट मांगते हैं जबकि कांग्रेस तीन रंगों से बने तिरंगा के लिए वोट मांग रही है।

read more:  PM Modi On EVM and VVPAT : EVM-VVPAT की याचिकाएं खारिज होने पर बोले पीएम मोदी, विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा- ‘मतपेटियां लूटने वालों को मिला करारा जवाब’

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के न्याय पत्र को लेकर देश के प्रधानमंत्री लोगों को बरगला रहे हैं, कि हम मुसलमान को संपत्तियां दे देंगे। हम उन्हें बताना चाहते हैं कि 70 सालों तक कांग्रेस ने राज किया, इतने सालों में तो हमने मुसलमान को किसी की कोई संपत्तियां नहीं दी। महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि बीजेपी 400 सीट इसलिए मांग रही है क्योंकि आरएसएस और बीजेपी संविधान को बदलना चाहती है, क्योंकि उनकी सोच वन नेशन वन इलेक्शन है। पंचायत और नगर निगमन का चुनाव होता है वह एक साथ कैसे संभव है।

read more: Lok Sabha Election 2024 Phase 2: ससुराल जाने से पहले लाल जोड़े में दुल्हन ने किया मतदान, कहा- शिक्षा, रोजगार और विकास के लिए डाला वोट

अलका लांबा ने यह भी दावा किया कि भाजपा 2 सौ सीट पर सिमट रही है और देश में इंडिया अलांयस की सरकार बनने जा रही है।