national highway blocked

नेशनल हाइवे में तीन गांव के लोगों ने किया चक्का जाम, मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासनिक अमला

People of three villages blocked the National Highway छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग में ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  May 31, 2023 / 12:24 PM IST, Published Date : May 31, 2023/12:24 pm IST

People of three villages blocked the National Highway: धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग में ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया है। रायपुर-जगदलपुर NH30 पर ग्रामीणों ने चक्का जाम किया। ग्रामीण सड़क से डिवाइडर हटाने की मांग कर रहे हैं। लगातार सड़क दुर्घटना होने के कारण ग्रामीणों ने सड़क से डिवाइडर हटाने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं।

Read more: Anuppur news: अनियंत्रित होकर घर में घुसी श्रद्धालुओं से भरी पिकअप, गला कटने से एक की मौत, दर्जनभर लोग घायल 

रायपुर जगदलपुर NH30 पर डिवाइडर हटाने की मांग को लेकर 3 गांव के लोग शामिल हुए हैं। पुलिस और प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंच कार्रवाई की। बताया जा रहा है कि इस डिवाइडर के कारण लगातार सड़क दुर्घटनाएं बढ़ती ही जा रही है, ​जिसे अब लगाम लगाना जरूरी हो गया है।

Read more: अमेरिका में राहुल गांधी की बोलती बंद! भारतीय समुदाय के लोगों ने संबोधन के दौरान की जमकर नारेबाजी, रोकना पड़ा संबोधन

People of three villages blocked the National Highway: राष्ट्रीय राजमार्ग से डिवाइडर हटना इसलिए भी जरूरी है ताकि भारी वाहनों के चलने और तेज बारिश की वजह से सड़क दुर्घटनाओं का खतरा और अधिक बढ़ जाता है जिसकी गंभीरता समझते हुए पुलिस और प्रशासनिक अमला ने राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारियों से बात कर सड़क ​से डिवाइडर हटाने के लिए क्षेत्र की जनता के हित में विचार किया जा रहा है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें