Dhamtari Police News: पेश की ईमानदारी की नजीर.. पुलिसकर्मी को मिला सोने-चांदी से भरा बैग, थाने में किया जमा.. | Story of an honest policeman

Dhamtari Police News: पेश की ईमानदारी की नजीर.. पुलिसकर्मी को मिला सोने-चांदी से भरा बैग, थाने में किया जमा..

Edited By :   Modified Date:  February 24, 2024 / 05:35 PM IST, Published Date : February 24, 2024/5:35 pm IST

धमतरी: मौजूदा परिवेश में संदेह की नजर से देखें जाने वाले पुलिस विभाग के एक जवान ने ईमानदारी की ऐसी नजीर पेश की हैं जिसे जानकर आप भी गर्व महसूस करेंगे। जवान ने लाखों के आभूषण से भरा बैग मिलने पर पहले तो उसके मालिक की तलाश की, जब उस बैग का दावेदार नहीं मिला तो उसने उसे कोतवाली पुलिस को सौंप दिया। बैग के भीतर सोने और चांदी के कीमती आभूषण थे।

Importance of Maha Shivratri: महाशिवरात्रि से जुड़ी इन बातों को नहीं जानते लोग, यहां पाएं हर सवाल का जवाब..

दरअसल धमतरी के अम्बेडकर चौक में धमतरी यातायात पुलिस के आरक्षक तरूण साहू हरदिन की तरह ट्रैफिक ड्यूटी पर तैनात थे। इसी दौरान ट्रैफिक कॉन्स्टेबल तरूण साहू नजर पास ही पड़े एक बैग पड़ी। तरुण साहू ने बैग को अपने कब्जे में लेकर जब उसकी जाँच की तो भीतर सोने का मंगलसूत्र, चांदी का पायल, कमरबंद और बिछिया रखे हुए थे। तरूण साहू ने कुछ देर तक इंतजार किया कि कोई आकर उस बैग के बारे में पूछताछ करें। लेकिन जब किसी ने बैग पर दावा नहीं किया तो तरूण साहू ने उसे कोतवाली पहुंचकर जमा करा दिया। अब हर कोई आरक्षक तरूण साहू के ईमानदारी की जमकर सराहना कर रहा हैं।

 
Flowers