Dharamlal Kaushik Big Statement

मोहन मरकाम को अपमानित करके निकाला अध्यक्ष पद से, कांग्रेस में दिख रही गुटबाजी, पूर्व नेता प्रतिपक्ष का बड़ा बयान

मोहन मरकाम को अपमानित करके निकाला अध्यक्ष पद से, कांग्रेस में दिख रही गुटबाजी! Dharamlal Kaushik Big Statement

Edited By :   Modified Date:  July 13, 2023 / 11:22 AM IST, Published Date : July 13, 2023/11:12 am IST

रायपुर। Dharamlal Kaushik Big Statement छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को अब कुछ ही महीने बचे हुए है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव की तैयारी में लग गए हैं। वहीं अपने उम्मीदवार को चुनाव मैदान में उतारने के लिए पूरी ताकत झोक दी है। इसी बीच कल बस्तर सांसद दीपक बैज को छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष बनाया गया है। इससे पहले मोहन मरकाम पीसीसी चीफ के रुपए में कार्य कर रहे थे।

Read More: IBC24 JanKarwaan in Morena: भाजपा-कांग्रेस के बीच इस बार नजर आएगा कांटे का मुकाबला, क्या मामा के डबल इंजन की सरकार पर जनता जतायेगी भरोसा? देखें जनकारवां..

Dharamlal Kaushik Big Statement सांसद दीपक बैज को छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष बनाने के बाद विपक्ष पार्टियों का बयान बाजी शुरु हो गया है। इसी क्रम में भाजपा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक का बयान सामने आया है। पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक का ने कहा कि मोहन मरकाम को अपमानित करके अध्यक्ष पद से निकाला गया।

Read More: सरकार मनाने जा रही विकास पर्व, प्रदेश भर में होंगे ये बड़े काम, एक महीने तक चलेंगे कार्यक्रम 

संगठन और सत्ता में कुछ तो गड़बड़ था। CM नहीं चाहते थे निगम मण्डल की नियुक्ति में मरकाम हस्तक्षेप करें। उन्होंने आगे कहा कि विधानसभा सत्र में मरकाम को बोलने नहीं दिया गया। CM को लगा, वो हस्तक्षेप करेंगे इसलिए उन्हें हटाया गया। कांग्रेस की गुटबाज़ी दिख रही है, अंतर्कलह उजागर हो गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें