DRG soldiers injured in IED blast

IED Blast In Dantewada : प्रेशर IED की चपेट में आए DRG के जवान, इलाज के लिए लाया गया रायपुर

IED Blast In Dantewada : दंतेवाड़ा में डीआरजी जवान प्रेशर IED ब्लास्ट की चपेट में आ गए हैं। घायल जवानों को इलाज के लिए रायपुर लाया गया है।

Edited By :   Modified Date:  March 23, 2024 / 02:09 PM IST, Published Date : March 23, 2024/11:51 am IST

दंतेवाड़ा : IED Blast In Dantewada : छत्तीसगढ़ के नक्सल क्षेत्रों में बीते कुछ दिनों से नक्सली लगातार बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। जवानों द्वारा भी जवाबी कार्रवाई की जा रही है, लेकिन जवाबी कार्रवाई के बाद भी नक्सली अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर दंतेवाड़ा में डीआरजी जवान प्रेशर IED ब्लास्ट की चपेट में आ गए हैं। घायल जवानों को इलाज के लिए रायपुर लाया गया है।

यह भी पढ़ें : Cash for Query Case : कैश फॉर क्वेरी मामले में बढ़ी महुआ मोइत्रा की मुश्किलें, CBI ने कई ठिकानों पर मारा छापा 

सड़क सुरक्षा में निकले थे जवान

IED Blast In Dantewada : मिली जानकारी के अनुसार, डीआरजी के जवान टीम के साथ अरनपुर जगरगुंडा रोड पर सड़क सुरक्षा में निकले थे। इस दौरान क्सलियों के लगाए IED में ब्लास्ट हो गया। इस ब्लास्ट में जवान राजेश मरकाम और विकास कर्मा घायल हो गए। दोनों घायल जवानों को एमआई 17 हेलीकॉप्टर से रायपुर लाया गया और देवेंद्र नगर में स्थित नारायणा अस्पताल में उनका इलाज जारी है। बता दें कि दोनों जवान बस्तर फाइटर ग्रुप के जवान है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp