भिलाई नगर सीट से प्रेम प्रकाश पांडेय को नहीं उतारना चाहती भाजपा? क्या है पूर्व मंत्री के बयान के मायने | Prem Prakash Pandey Will Not Contest

भिलाई नगर सीट से प्रेम प्रकाश पांडेय को नहीं उतारना चाहती भाजपा? क्या है पूर्व मंत्री के बयान के मायने

भिलाई नगर सीट से प्रेम प्रकाश पांडेय को नहीं उतारना चाहती भाजपा? क्या है पूर्व मंत्री के बयान के मायने! Prem Prakash Pandey Will Not Contest?

Edited By :   Modified Date:  August 12, 2023 / 03:51 PM IST, Published Date : August 12, 2023/3:51 pm IST

दुर्ग: Prem Prakash Pandey Will Not Contest? चुनावी साल में छत्तीसगढ़ के सियासी गलियारों में घमासान मचा हुआ है। जहां एक ओर कांग्रेस नेता सत्ता में वापसी के लिए पूरजोर ताकत झोंक रहे हैं तो दूसरी ओर पिछले पांच साल से सूखा काट रही भाजपा भी सत्ता में वापसी के लिए छटपटा रही है। लेकिन दूसरी ओर भाजपा नेताओं में फूट की खबरें भी सामने आती रही है। इसी बीच पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडेय ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मैं अपने विधानसभा से ही चुनाव लड़ूंगा।

Read More: संत शिरोमणि रविदास जी : समरस समाज निर्माण के निर्माता  

Prem Prakash Pandey Will Not Contest? प्रेम प्रकाश पांडेय ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि मैं अपनी सीट से चुनाव लड़ूंगा, सीट बदलने वाला नहीं हूंं। बता कि प्रेम प्रकाश पांडेय साल 2018 में भिलाई नगर विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरे थे, लेकिन उन्हें कांग्रेस उम्मीदवार देवेंद्र यादव से हार का सामना करना पड़ा।

Read More: PM Modi visit in MP LIVE Update: पीएम मोदी ने किया संत रविदास मंदिर का भूमिपूजन, सबसे पहले IBC24 पर देखें लाइव 

वहीं, प्रेम प्रकाश पांडेय ने कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव को लेकर कहा कि इस बार उन्हें हार का सामना करना पड़ेगा। उनकी जगह पर कोई और भी प्रत्याशी होगा तो उन्हें भी हार ही मिलेगी। साथ ही उन्होंने पूर्व केंद्रीय मंत्री अरविंद नेताम के पार्टी को फायदा मिलने की बात कही है।

Read More: Jabalpur News: 6 करोड़ मूंग की खरीदी में गड़बड़ी के मामले पर कृषि विभाग ने मारा छापा, मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रेम प्रकाश पांडेय के बयान से ये सवाल उठता है कि क्या भाजपा प्रेम प्रकाश पांडेय को किसी और सीट से चुनाव लड़वाना चाहती है? क्या भाजपा को भिलाई नगर सीट से प्रेम प्रकाश पांडेय के हारने का डर सता रहा है?

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers