Encounter in Sumka

सुकमा में कोबरा बटालियन और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, जवाबी कार्रवाई के बाद भागे नक्सली

Encounter in Sumka : कोबरा बटालियन और नक्सलियों बीच किस्टाराम के पोटकपल्ली इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : April 15, 2022/9:10 am IST

सुकमा। Encounter in Sumka : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में नक्सली मुठभेड़ हुआ है। कोबरा बटालियन और नक्सलियों बीच किस्टाराम के पोटकपल्ली इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है।

यह भी पढ़ें:  ऐसा है प्रदेश की शिक्षा का हाल! प्राइमरी-मिडिल स्कूलों के करीब 35 फीसदी बच्चे नहीं पढ़ पाते अपनी ही कक्षा की किताब

इस बीच जवानों की जवाबी कार्रवाई देख नक्सली मौके से भाग खड़े हुए हैं। मुठभेड़ में किसी भी तरह के हताहत की खबर नहीं हैं। वहीं नक्सली मूवमेंट की घटना के बाद जवानों की टीम इलाके में सक्रिय हो गया है।

Encounter in Sumka : जानकारी के अनुसार कोबरा 208 बटालियन के जवान सर्चिंग पर निकले थे। इस दौरान नक्सलियों ने जवानों पर हमला करना शुरू कर दिया। जवानों ने भी मोर्चा संभाला और जवाबी कार्रवाई की। इस बीच अपने उपर भारी पड़ते देख नक्सली वहां से भाग निकले।

यह भी पढ़ें:  सुबह-शाम सिर्फ दो घंटे खुलेंगे दूध, सब्जी, राशन और दवा की दुकानें, सिर्फ महिलाएं निकल सकेंगी घर से बाहर, प्रशासन का निर्देश

पुल पर किया ब्लास्ट

Encounter in Sumka : नक्सलियों ने इंजरम भेज्जी जाने वाले मार्ग पर पुल पर ब्लास्ट कर क्षतिग्रस्त कर दिया है। वहीं CRPF 219वी बटालियन और DRG की जवाबी कार्रवाई के बाद नक्सली भाग निकले। कोत्ताचेरू व गोरखा के बीच का यह मामला है।

यह भी पढ़ें: UP की प्रचंड जीत में अहम भूमिका निभाने वाले प्रदेश के नेताओं को फिर बड़ी जिम्मेदारी सौंपेगी भाजपा! अब गुजरात में तैनाती की तैयारी

बताया जा रहा है कि पुल में ब्लास्ट करने के दौरान जवान मौके पर पहुंचे थे। वहीं CRPF और DRG के जवानों को देखकर नक्सली वहां से भाग निकले। पुल को ठीक करने मौके के लिए फोर्स का बल रवाना हुआ है।

 
Flowers