Exclusive Interview: सुल्ताना से सनातनी बनी सुभी ने क्यों अपनाया हिंदू धर्म? क्यों हुआ श्री कृष्ण से प्रेम? देखें हर सवाल का जवाब |

Exclusive Interview: सुल्ताना से सनातनी बनी सुभी ने क्यों अपनाया हिंदू धर्म? क्यों हुआ श्री कृष्ण से प्रेम? देखें हर सवाल का जवाब

Exclusive Interview: आईबीसी24 ने सुल्ताना से एक्सूक्लूसिव साक्षात्कार किया और सुल्ताना से सनातनी बनी सुभी से हर सवाल का जवाब जाना। आप भी यहां उनका पूरा लाइव वीडियो देखकर उनके तर्क और कारण जान सकते हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 23, 2023 / 02:19 PM IST, Published Date : January 23, 2023/2:15 pm IST

Exclusive Interview subhi who accept Hindu religion

रायपुर। बीते दिन बिलासपुर की रहने वाली एक महिला ने बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की दरबार में इस्लाम धर्म त्याग कर हिंदु धर्म अपना लिया और वह सुल्ताना से सुभी बन गई। सुभी ने न सिर्फ सनातन धर्म अपनाया बल्कि वे पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का राखी बांधकर अपना भाई भी बना ली। महिला ने सनातन धर्म क्यों अपनाया, पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को अपना भाई क्यों बनाया ऐसे तमाम सवाल लोगों के जेहन में गूंज रहे हैं।

read more:  रात के अंधेरे में नेता प्रतिपक्ष के घर पहुंची पुलिस, डेढ़ घण्टे किया इंतजार, नहीं मिली सफलता 

read more: RSS और नेताजी दोनों का एक ही लक्ष्य… ‘‘भारत को महान राष्ट्र बनाना’’: मोहन भागवत

सुभी ने कहा कि सनातन धर्म अपनाने के बाद अब मुझे कोई डर नहीं है, उन्होंने कहा कि मैं मंदिरों में कभी चढ़ावा नहीं देती, भगवान की भक्ति के लिए सिर्फ अच्छा इंसान होना जरूरी है, उन्होंने कहा कि मेरे मन में श्रीकृष्ण हैं तो मैं नमाज कैसे पढ़ती। मै हमेशा से श्री कृष्ण के भक्त रही हूं, और उन्होंने ही मुझे बागेश्वर धाम जाने के लिए प्रेरित किया है।

ऐसे में आईबीसी24 ने सुल्ताना से एक्सूक्लूसिव साक्षात्कार किया और सुल्ताना से सनातनी बनी सुभी से हर सवाल का जवाब जाना। आप भी यहां उनका पूरा लाइव वीडियो देखकर उनके तर्क और कारण जान सकते हैं।

यहां पर देखिए पूरा वीडियो