अंतर्राज्यीय बस टर्मिनल को लेकर फिर पक्ष विपक्ष आमने-सामने, शुरू हुआ आरोप-प्रत्यारोप का दौर |Fight Between BJP and Congress on Interstate Bus Terminal

अंतर्राज्यीय बस टर्मिनल को लेकर फिर पक्ष विपक्ष आमने-सामने, शुरू हुआ आरोप-प्रत्यारोप का दौर

अंतर्राज्यीय बस टर्मिनल को लेकर फिर पक्ष विपक्ष आमने-सामने! Fight Between BJP and Congress on Interstate Bus Terminal

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : August 21, 2021/11:36 pm IST

रायपुर: राजधानी के नए अंतर्राज्यीय बस टर्मिनल को लेकर कांग्रेस और भाजपा के बीच सियासी बयानबाजी तेज हो गई है। पूर्व मंत्री और रायपुर दक्षिण के विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि नए बस स्टैंड में 900 बस खड़ी होने की क्षमता नहीं है। इसलिए बिलासपुर और कवर्धा रूट से आने वाली बसों के लिए पुराने बस स्टैंड को ही अपग्रेड किया जाना चाहिए। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा की कांग्रेसी जमींदार हैं। प्रदेश में सबसे ज्यादा जमीन कांग्रेस नेताओं के पास है। इसलिए पुराने बस स्टैंड को शुरू करने के लिए रोक रहे हैं।

Read More: ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’..शरारत, साजिश..गद्दारी? पुलिस ने किया अहम खुलासा

इन आरोपों पर वरिष्ठ मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा है की जमीन मामले में बृजमोहन अग्रवाल रायपुर के ज्ञाता हैं। किनके पास कितनी जमीन है बृजमोहन को मालूम है। उन्होंने कहा कि बृजमोहन अग्रवाल और रमन सिंह नए बस स्टैंड का श्रेय लेना चाहते थे। लेकिन बीजेपी सरकार में नए बस स्टैंड को लेकर केवल विवाद रहा। अब हमारी सरकार राजधानी के स्तर पर रायपुर का विकास कर रही है।

Read More: ‘न्याय’ से संबल…खुशहाल किसान! सीएम बोले- किसानों की उन्नति के लिए प्रतिबद्ध है छत्तीसगढ़ सरकार