Govt Fired 21 MGNREGA Officers, They Protest From Two Months

नौकरी से हटाए गए 21 मनरेगा अधिकारी, की गई नियमित अफसरों की नियुक्ति, 60 दिन से ज्यादा समय से प्रदर्शन कर रहे कर्मचारी

नौकरी से हटाए गए 21 मनरेगा अधिकारी, की गई नियमित अफसरों की नियुक्ति! Govt Fired 21 MGNREGA Officers, They Protest From Two Months

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : June 3, 2022/7:14 pm IST

रायपुर: Govt Fired MGNREGA Officers अपनी मांगों को लेकर मनरेगा कर्मचारी पिछले 62 दिनों से लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं, वहीं अब उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए सितंबर तक मांग पूरी नहीं होने पर काम बंद करने की चेतावनी दे डाली है। वहीं, दूसरी ओर इसी बीच राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है।

Read More: इस बार भी ऑनलाइन होगी इस विश्वविद्यालय की परीक्षाएं, कार्य परिषद की बैठक में हुआ फैसला 

Govt Fired MGNREGA Officers मिली जानकारी के अनुसार 21 मनरेगा अधिकारियों को नौकरी से निकाल दिया है और हटाए गए कर्मचारियों के स्थान पर निकमित कर्मचारियों की नियुक्ति की गई है। बताया जा रहा है कि शासन ने सहायक परियोजना अधिकारी के स्तर के अधिकारियों को नौकरी से निकाला है।

Read More: ‘आर्य समाज को विवाह प्रमाणपत्र जारी करने का कोई हक नहीं’ सुप्रीम कोर्ट ने मैरिज सर्टिफिकेट स्वीकार करने से किया इंकार

वहीं, शासन के इस फैसले से मनरेगा कर्मचारियों में भारी आक्रोश है। उनका कहना है कि हम अपनी मांगों को लेकर पिछले 62 दिनों से प्रदर्शन कर रहे हैं और शासन की ओर पहले कार्यरत कर्मचारियों को नियमित करने के बाजाए नौकरी से निकाला जा रहा है और नई नियुक्ति की जा रही है।

Read More: कांग्रेस नेता विकास सिंह जिलाबदर, एक साल रहना होगा जिले से बाहर, जिला दंडाधिकारी ने जारी किया आदेश