CSP slapped MP's representative in the chamber

CG News: कोतवाली थाने में हाईवोल्टेज ड्रामा! CSP ने सांसद प्रतिनिधि को चेंबर में जड़ा तमाचा, धरने पर बैठे कई नेता

CSP slapped MP's representative in the chamber: कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ आईपीएस शहर निरीक्षक विकास कुमार का विवाद हो गया। विवाद की वजह मामूली थी लेकिन इस बीच सीएसपी ने कांग्रेस कार्यकर्ता को चांटा जड़ दिया

Edited By :   Modified Date:  May 2, 2023 / 06:20 PM IST, Published Date : May 2, 2023/6:12 pm IST

CSP slapped MP’s representative in the chamber

जगदलपुर। जगदलपुर शहर कोतवाली में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ आईपीएस शहर निरीक्षक विकास कुमार का विवाद हो गया। विवाद की वजह मामूली थी लेकिन इस बीच सीएसपी ने कांग्रेस कार्यकर्ता को चांटा जड़ दिया। इस पर उसने सांसद प्रतिनिधि एवं अन्य कार्यकर्ताओं को बुलवाया, जिसके बाद सांसद प्रतिनिधि से भी सीएसपी का विवाद हुआ और सीएसपी ने सांसद प्रतिनिधि सुशील मौर्य के साथ भी मारपीट करने का कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया है।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि सीएसपी ने जानबूझकर मारपीट की हैं, एक कार्यकर्ता की पिटाई के बाद जब बड़े नेता बातचीत करने पहुंचे थे तो इस पर सीएसपी शांत होने की बजाय उल्टा अन्य नेता पर भी भड़क गए, जिससे विवाद बढ़ गया धीरे-धीरे कांग्रेस के बड़े नेता और जिला अध्यक्ष भी कोतवाली थाने में एकत्र हो गए।

read more:  प्रदेश में जल्द से जल्द बेरोजगारों को रोजगार दे सरकार, छत्तीसगढ़ BJP ने 58% आरक्षण के फैसले का किया स्वागत 

वहीं इंद्रावती प्राधिकरण उपाध्यक्ष राजीव शर्मा, पूर्व महापौर जतिन जायसवाल, निगम अध्यक्ष समेत कुछ कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए, जैसे तैसे कोतवाली थाने से कार्यकर्ताओं को पुलिस ने बाहर किया। पर अभी कांग्रेस कार्यकर्ता सीएसपी के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवाने की मांग पर अड़े हुए हैं। इस मामले में अब तक पुलिस का पक्ष नहीं आया है, मौके पर एडिशनल एसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारी भी विवाद की स्थिति देखते हुए थाने पहुंच गए और मामले को संभालने की कोशिश में लगे हुए हैं।

read more: Balrampur news: मौसम का मिजाज बदलते ही मोर ने किया मनमोहक डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो