Husband killed his newly married wife

पति ने की पत्नी की हत्या, 6 महीने पहले हुई थी दोनों की शादी, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

Husband killed newly married wife : जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। दोनों की शादी 6 महीने

Edited By :   Modified Date:  June 27, 2023 / 08:45 AM IST, Published Date : June 27, 2023/8:45 am IST

बिलासपुर : Husband killed newly married wife : जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। दोनों की शादी 6 महीने पहले हुई थी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। जानकारी के अनुसार, युवक ने चरित्र शंका के चलते इस वारदात को अंजाम दिया है।

यह भी पढ़ें : वंदे भारत ट्रेन में यात्रा करने के लिए चुकाने होंगे इतने रुपए, रेल विभाग ने तय किया किराया 

चरित्र शंका के चलते दिया वारदात को अंजाम

Husband killed newly married wife : मिली जानकारी के अनुसार, युवक अपनी नवविवाहित पत्नी के चरित्र पर शंका करता था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होते रहता था। कल भी दोनों के बीच विवाद हुआ और इसके बाद युवक ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी सलोगों को हुई, तब तक आरोपी पति खुद ही थाने पहुँच गया था, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

यह पूरी घटना सीपत थाना क्षेत्र के ग्राम सेलर के वार्ड क्रमांक 8 की है। यहां करण सूर्यवंशी नामक युवक जिसकी शादी 5 महीने पहले ही रितिका से हुई थी। शादी के बाद पति पत्नी साथ रह रहे थे, लेकिन आरोपी करण सूर्यवंशी को अपनी पत्नी के पड़ोस में ही रहने वाले एक युवक से अवैध संबंध होने की आशंका थी।

यह भी पढ़ें : मानसून की पहली बारिश से इस जिले का हाल हुआ बेहाल, जलभराव की समस्या से परेशान हुए लोग 

हत्या के बाद खुद थाने पहुंचा आरोपी

Husband killed newly married wife : जिसकी वजह से हमेशा वाद विवाद होने लगा था। बीती रात भी आरोपी पति करण का पत्नी रितिका से उसके अवैध सम्बंध को लेकर विवाद हुआ, जिस पर आक्रोशित करण ने रात लगभग 3:30 बजे के लगभग उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति सुबह खुद ही सीपत थाने पहुंच गया और हत्या करने की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी करण सूर्यवंशी को हिरासत में ले लिया है और कार्रवाई में जुट गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें