IMD issued alert of cold wave in CG

राजधानी में गिरा 5 डिग्री तक तापमान, मौसम विभाग ने इन जिलों में जारी किया अलर्ट

IMD issued alert of cold wave in CG : राजधानी में गिरा 5 डिग्री तक तापमान, मौसम विभाग ने इन जिलों में जारी किया अलर्ट

Edited By :   Modified Date:  December 30, 2022 / 11:13 AM IST, Published Date : December 30, 2022/11:13 am IST

रायपुर। IMD issued alert of cold wave in CG : छत्तीसगढ़ के मौसम में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। प्रदेश के कई जिलों में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। बीते कुछ दिनों से ठंड में कमी महसूस की गई थी। लेकिन कल रात से अचानक राजधानी रायपुर समेत सभी जिलों में ठंड काफी ज्यादा बढ़ गई है।

Read More : Rishabh Pant road accident: ऋषभ पंत के इलाज का पूरा खर्च उठाएगी उत्तराखंड सरकार, मुख्यमंत्री ने किया ऐलान

मौसम विभाग की तरफ से मिली ताजा जानकारी के अनुसार रायपुर सहित प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में न्यूनतम तापमान में दो से पांच डिग्री सेल्सियस तक की गिरावट दर्ज की गई। इसके साथ ही बता दें क़ प्रदेश भर में गुरुवार को जशपुर सबसे ठंडा रहा। यहां का न्यूनतम तापमान 6.8 डिग्री पहुंच गया। मौसम विभाग के मुताबिक अभी तापमान में गिरावट का सिलसिला ऐसे ही जारी रहेगा। इससे आउटर क्षेत्रों के साथ ही शहर के भीतर भी ठिठुरन और बढ़ेगी।

Read More : CBSE 12th date sheet 2023: 2 से प्रैक्टिकल, 15 से थ्योरी…. CBSE ने जारी की डेटशीट, यहां से करें डाउनलोड

IMD issued alert of cold wave in CG : आपकी जानकारी के लिये बता दें कि मौसम विभाग ने आने वाले 24 घंटे में ठंड और भी ज्यादा बढ़ने की चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग ने कहा है कि अगले 24 घंटों में तापमान में गिरावट के संकेत मिल रहे हैं। रायपुर, दुर्ग संभाग के तापमान में हुई गिरावट गरज की गई है। वहीं बिलासपुर, सरगुजा संभाग के न्यूनतम तापमान में कमी आई है। इसके अलावा बस्तर संभाग के न्यूनतम तापमान में विशेष परिवर्तन नहीं आया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers