Accused of cheating in the name of providing job under contract arrested

Janjgir Champa News: संविदा में नौकरी लगाने का झांसा, खुद को उच्च अधिकारियों का साथी बताकर ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

संविदा में नौकरी लगाने का झांसा, खुद को उच्च अधिकारियों का साथी बताकर ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार Accused of cheating in the name of providing job under contract arrested

Edited By :   Modified Date:  April 2, 2023 / 11:09 AM IST, Published Date : April 2, 2023/11:07 am IST

Accused of cheating in the name of providing job under contract arrested: जांजगीर चांपा। जिले के अकलतरा पुलिस ने कंप्यूटर ऑपरेटर के संविदा पद पर नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने वाले आरोपी प्रमोद लहरे को गिरफ्तार किया है और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आरोपी ने खुद को डायल 112 में चालक होने और उच्च अधिकारियों से संपर्क होने की बात कहकर नौकरी लगवाने का झांसे दिया था।

Read more: संदिग्ध स्थिति में मिला लापता हुए 6 माह के अबोध बच्चे का शव, पुलिस जता रही ऐसी आशंका

दरअसल, पचरी गांव के रहने वाले जसकुमार रात्रे ने 31 मार्च 2023 को थाना में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि अक्टूबर 2020 में देवरी गांव के रहने वाले प्रमोद लहरे ने डायल 112 में चालक होने और उच्च अधिकारियों से संपर्क होने की बात कहकर उसे झांसे में लिया था। इसके साथ ही अकलतरा ब्लॉक में कम्प्यूटर ऑपरेटर के संविदा पद पर उसकी नौकरी लगाने की बात कही और जसकुमार रात्रे से नौकरी लगाने के लिए 30 हजार रुपये की मांग की थी।

Read more: सनकी जेठ की हैवानियत..! बहू को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप 

ठग के झांसे में आकर जसकुमार रात्रे ने नवम्बर 2020 को 10 हजार फोन पे और 20 हजार को नगद दिया था। नौकरी नहीं लगने पर उसने रुपये वापस करने को कहा, लेकिन आरोपी प्रमोद लहरे ने रुपये वापस नहीं किया। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 के तहत जुर्म दर्ज किया और आरोपी प्रमोद लहरे को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें